Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दिल्ली वाया चिम्बलहार , नगरी चामुण्डा वोल्वो बस सेवा को शुरू करने का कोई झूठा श्रेय लेने का प्रयास न करे : प्रवीन

पालमपुर ,रिपोर्ट
दिल्ली वाया चिम्बलहार , नगरी चामुण्डा वोल्वो बस सेवा को शुरू करने का कोई झूठा श्रेय लेने का प्रयास न करे उक्त शब्द जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में  प्रवीन कुमार पूर्व विधायक ने कहे। उन्होंने कहा कि लगभग दो बर्ष के उपरांत गत रात्रि 9:00 बजे से पालमपुर -  दिल्ली वाया चिम्बलहार , नगरी ,  चामुण्डा बस सेवा रूट को फिर से शुरु कर दिये जाने पर पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने परिवहन मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर का तहे दिल से आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया है । 
पूर्व विधायक ने बताया कि यह बस सेवा कैसे शुरू हुई इसकी जानकारी देते हुए कहा कि बतौर तत्कालीन परिवहन मन्त्री स्वर्गीय जी एस  बाली एक पारिवारिक समारोह में चिम्बलहार आये थे । उस वक्त उनके ध्यानार्थ लाया गया कि हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम नगरोटा डिपो की चामुण्डा से दिल्ली चलने वाली बस सेवा को बाया चिम्बलहार  पालमपुर तक किया जाए । क्योंकि ऐसा करने से एक तो इस बस सेवा रुट का राजस्व बढ़ेगा दूसरा इस राजमार्ग से दिल्ली जाने वालों को पालमपुर , मैहंजा ढेर पुल  या चामुण्डा जाकर दिल्ली के लिए बस लेनी पड़ती है को इस राज्य मार्ग से घर द्वार यह बस सुविधा मिल जाएगी । 

पूर्व विधायक ने बताया कि इस प्रस्तावना को स्वर्गीय जी एस वाली ने तत्काल परिवहन निगम के एक उच्चाधिकारी को नोट करवाया और ठीक एक  महीने बाद उन्होंने बाकायदा मोबाइल पर बताया कि आपकी प्रस्तावना के आधार पर बस सेवा को उसी के अनुरूप शुरु करने के आदेश जारी कर दिए हैं । यह सर्वविदित है कि कोरोना महामारी संकट के चलते इस बस सेवा को बंद कर दिया गया था । पिछले कल रात्रि से इसकी पुनः बहाली के लिए  पूर्व विधायक ने परिवहन मन्त्री बिक्रम ठाकुर का हार्दिक आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया है ।

Post a Comment

0 Comments

जिला कुल्लू में नशा कर पछताईं वायरल वीडियो वाली लड़कियां