Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

महिला को नशे के कैप्सूलों के साथ पकड़ा, मामला दर्ज


डमटाल, रिपोर्ट
हिमाचल प्रदेश में नशे को लेकर किस प्रकार से सूचनाएं आ रहे हैं उसमें महिलाएं भी अब आगे आकर कार्य कर रहे हैं और आए दिन नशे की खेप के साथ महिलाओं का पकड़ा जाना हिमाचल प्रदेश के लिए चिंता का विषय है तथा हिमाचल प्रदेश में नशे को लेकर एक नया रैकेट महिलाओं का बन रहा है । ऐसा ही एक मामला थाना डमटाल के अंतर्गत देखने को मिला जिसमें एक महिला को नशे के कैप्सूलों के साथ पकड़ा गया।
थाना डमटाल के अंतर्गत एक विशेष गुप्त सूचना के आधार पर गांव माजरा में छापेमारी की गई जिसके दौरान एक घर से 511 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल स्पान स्पा 346ग्राम वज़न 7100 रुपये की राशि बरामद की गई। इस संबंधी जानकारी देते हुए डीएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने बताया के काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी कि थाना डमटाल के अंतर्गत गांव माजरा में एक महिला नशीले पदार्थों का व्यापार कर ही है। जिसके चलते नूरपुर नारकोटिक्स सैल के प्रभारी हमीद मोहम्मद व अन्य साथियों ने जब घर में छापामारी की तो उस घर से सुनीता देवी पत्नी सरोज मनी निवासी माजरा डा. छन्नी बेली से कैप्सूल व नकदी बरामद की गई । 
पुलिस ने उक्त आरोपी महिला पर मादक पदार्थ अधिनियम 22 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है ।
नुरपुर डी.एस.पी सुरेंदर शर्मा ने बताया की आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्यवही अमल मे लायी जाएगी ।

Post a Comment

0 Comments

मई माह में कोटी की चढ़ाई नहीं चढ़ पाया था ट्रेन सेट