Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

28 मार्च से पहली अप्रैल तक होगा सलियाणा छिंज मेले का आयोजन

◆लोक कलाकार करेंगे तीन संध्याओं में मनोरंजन 

पालमपुर,बलजीत शर्मा
जिला स्तरीय सलियाणा छिंज मेला 28 मार्च से 1 अप्रैल तक  मेला मैदान सलियाणा आयोजित किया जा रहा है। एसडीएम पालमपुर एवं छिंज मेला समिति के अध्यक्ष डॉ अमित गुलेरिया ने बताया कि 28 मार्च को ऐतिहासिक छिंज मेले का शुभारंभ जयसिंहपुर के विधायक रविंदर धीमान  शोभा यात्रा एवं पूजा अर्चना से करेंगे। उन्होंने बताया कि 29 मार्च का दिन महिलाओं के लिये समर्पित किया गया है। 
उन्होंने बताया कि इसमें दिन में महिलाओं के लिये विभिन्न मनोरंजक खेलों का आयोजन किया जाएगा और शाम को पहली सांस्कृतिक संध्या में भी महिला मंडल  प्रस्तुतियां  आकर्षण का केंद्र रहेंगा।  इसके अतिरिक्त सारेगामा फेम  पायल ठाकुर एवम मशहूर पंजाबी कलाकार  अर्शप्रीत कौर  स्टार कलाकार होंगी।  उन्होंने बताया कि पहली सांस्कृतिक संध्या में मुख्य अतिथि के रुप में राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी होंगी जबकि कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रुप में नगरोटा बगवां के विधायक अरुण कुमार शिरकत करेंगे।
      गुलेरिया ने बताया कि दूसरी सांस्कृतिक संध्या में स्थानीय एवम लोक कलाकारों के अतिरिक्त शंख बैंड, हिमाचली लोक गायक करनैल राणा तथा नाटी किंग कुलदीप शर्मा अपनी प्रस्तुतियां देंगे। उन्होंने बताया कि दूसरी सांस्कृतिक संध्या में मुख्य अतिथि के रूप में वन युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री, राकेश पठानिया मुख्य अतिथि होंगे। जबकि विशेष अतिथि के रूप में वूल फेडरेशन के अध्यक्ष त्रिलोक कपूर शिरकत करेंगे।
      एसडीएम ने बताया कि तीसरी और अंतिम संस्कृतिक संध्या में स्टार नाइट में बॉलीवुड गायक अरविंद राजपूत तथा मशहूर पंजाबी गायक शिवजोत सिंह अपनी प्रस्तुतियां देंगे। उन्होंने बताया कि तीसरी संस्कृत संध्या में मुख्य अतिथि के रूप में उद्योग, परिवहन तथा श्रम एवं रोजगार मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर मुख्य अतिथि होंगे। जबकि बैजनाथ के विधायक मुलख राज प्रेमी कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रुप में उपस्थित रहेंगे।
     उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त ऐतिहासिक छिंज मेले में छिंज भी विशेष आकर्षण का केंद्र रहेगी। जिसमें देश प्रदेश के नामी पहलवान अपना जौहर दिखाएंगे। उन्होंने बताया कि मेले में प्रदर्शनियां और स्वयं सहायता समुहों के उत्पाद भी आकर्षण का केंद्र रहेंगे। उन्होंने बताया कि मेले का समापन 1 अप्रैल को जयसिंहपुर के विधायक रविंद्र धीमान करेंगे।

Post a Comment

0 Comments

सतलुज दरिया के तेज बहाव में एक बच्ची हुई दुर्घटना की शिकार