Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी कांग्रेस : कौल सिंह ठाकुर

◆कहा, प्रदेश में क्षेत्रीय दल का नहीं अस्तित्व, भाजपा से होगा मुकाबला

◆इलाका दुंधा में जनसंपर्क दौरान जय राम सरकार पर बोला हमला 

◆बोले, पांच साल महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार कर रहा बोलबाला
पधर(मंडी)। कृष्ण भोज 
प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों में पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में क्षेत्रीय दलों का कोई अस्तित्व नहीं रहा है। चुनावों में कांग्रेस का मुकाबला सत्तासीन भाजपा के साथ होगा। आम आदमी पार्टी पहाड़ी प्रदेश में अपनी जड़ें नहीं जमा पाएगी।
शनिवार को द्रंग विधानसभा क्षेत्र के इलाका दुंधा की ग्राम पंचायत भड़वाहण और कुफरी के जनसंपर्क अभियान दौरान कौल सिंह ठाकुर ने एक बार फिर जय राम सरकार पर बड़ा हमला बोला। 
कहा कि भाजपा सरकार के पूरे हो रहे कार्यकाल में प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है। सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। प्रदेश की आर्थिक दशा पूरी तरह बिगड़ कर रह गई है। वित्तीय संसाधन जुटाने के लिए कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। जबकि करोड़ों रुपए की फिजूलखर्ची बड़े-बड़े विज्ञापन होर्डिंग लगाकर की जा रही है।
उन्होंने कहा कि विकास जमीन पर दिखाई देता है। लेकिन विकास करने में नाकाम रही सरकार अब गांव और गली कूचों में जल जीवन मिशन के आए बजट में मितव्ययता कर राजनीतिक मंसूबे पूरे करने के लिए अब होर्डिंग लगाने में जुटी है।
लेकिन जनता समझदार है। हर घर में नल कब लगे और समुचित पेयजल कब उपलब्ध हुआ। इसका जवाब चुनावों में जनता अवश्य देगी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह एकजुट है। पार्टी हाईकमान के दिशा निर्देश अनुसार संगठन की मजबूती के लिए सभी नेता एकजुट होकर कार्य कर रहे हैं।
कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि जनविरोधी सरकार की नाकामियों को लेकर जनता के बीच में पार्टी का प्रचार प्रसार करें। 
इस दौरान ग्राम पंचायत भड़वाहण कांग्रेस कमेटी प्रधान हरि सिंह, कुफरी के प्रधान रविंद्र सिंह, पंचायत प्रधान जितेंद्र ठाकुर, उप प्रधान दर्शन सिंह और कुफरी के उपप्रधान ओमप्रकाश सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments

अब शिंकुला दर्रा होकर पदुम चलेगी निगम की बस