Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

द्रंग भाजपा युवा मोर्चा की पूर्व उपाध्यक्ष सुनीता ठाकुर आम आदमी पार्टी में शामिल

◆रविवार को नगवाई में आयोजित आप की बैठक में ली पार्टी की सदस्यता

◆आरोप, मूलतः भाजपाइयों को अनदेखा कर मौकापरस्त लोगों को तरजीह देती है भाजपा


पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
द्रंग भाजपा युवा मोर्चा की पूर्व में रही उपाध्यक्ष सुनीता ठाकुर ने पार्टी छोड़ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। सुनीता शर्मा ने 2021 में नगवाई वार्ड से बतौर आजाद प्रत्याशी चुनाव लड़ा था। उनके आजाद प्रत्याशी उतरने से भाजपा प्रत्याशी को करारी हार का सामना करना पड़ा था। सुनीता ठाकुर ने बतौर आजाद प्रत्याशी जिला परिषद चुनाव में 5400 मत लेकर अपना वर्चस्व खड़ा किया था। मूलतः भाजपा पृष्ठभूमि से जुड़ी सुनीता ठाकुर के आम आदमी पार्टी में जाने से भाजपा को खासा नुकसान झेलना पड़ सकता है। उनके आम आदमी पार्टिमे शामिल होने बाद युवा मोर्चा के दर्जनों कार्यकर्ता भी इस फेहरिस्त में खड़े हो गए हैं। 
सुनीता ठाकुर भाजपा युवा मोर्चा की तेजतर्रार नेत्री रही हैं। जिन्होंने रविवार को नगवाई में आयोजित आम आदमी पार्टी की बैठक दौरान भाजपा छोड़ आप की सदस्यता ग्रहण की।
फिलवक्त वह द्रंग विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाली पहली महिला नेत्री हैं। 
इससे पहले पूर्व में रहे जिला परिषद सदस्य रेवत राम ठाकुर ने भाजपा छोड़कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है। 
सुनीता ठाकुर ने बताया कि अभी उन्होंने अकेले आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। जबकि सप्ताह के भीतर सैकड़ों की संख्या में महिला व युवा उनके साथ आप मे शामिल होंगे।
उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा मूलतः पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की अनदेखी करती आई है। जबकि कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए मौकापरस्त लोगों को तरजीह दी गई है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब के बाद हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सुनामी चल पड़ी है। शीघ्र ही भाजपा और कांग्रेस के अरमानों पर झाड़ू फिरने वाला है।


Post a Comment

0 Comments

अब शिंकुला दर्रा होकर पदुम चलेगी निगम की बस