Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एग्रिविजन ने कृषि विश्वविद्यालय में सामूहिक रूप से मनाया गया "हिम-रंगोत्सव"होली का पर्व

पालमपुर,रिपोर्ट
"हिम-रंगोत्सव" होली पर्व कृषि विश्वविद्यालय में धूम धाम से मनाया गया। इस दौरान माननीय कुलपति, कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर प्रो. हरिंद्र कुमार चौधरी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। हिम-रंगोत्सव होली पर्व का शुभारंभ कृष्ण पूजा से किया गया। कुलपति महोदय ने इस दौरान उपस्थित विश्वविद्यालय के सभी  छात्रों को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं दी साथ ही कुलपति महोदय ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा कुछ दिन पहले दी गयी मांगो के बारे में भी चर्चा की। 
कुलपति ने कहा कि प्रशासन विद्यार्थीयों द्वारा दी गयी माँगो पर कार्य कर रहा है ।एग्रीविज़न संयोजक अक्षय सिंह ने सभी उपस्थित छात्रों व सभी अतिथियों को होली की बधाई दी और साथ ही बताया कि कई आरसों के बाद विश्वविद्यालय में होली महोत्सव धूम-धाम से मनाया गया है।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर के इकाई अध्यक्ष अंकित ठाकुर जी ने बताया कि इससे पूर्व जब भी कभी होली का त्योहार आता था तो विवि के सभी छात्रावासों में ताले लगा दिए जाते थे लेकिन पहली बार कुलपति ने होली को विवि के भीतर सामूहिक रूप से मनाने के आदेश दिए जिसके लिये विद्यार्थी परिषद ने उनका धन्यवाद किया।
इसी के साथ कृषि विश्विद्यालय के कुलपति द्वारा कृषि विश्वविद्यालय के छात्रों को इस होली के त्योहार  हिम-रंगोत्सव 2022 कार्यक्रम के लिए 21 हजार रुपेय की प्रोत्साहन राशि भी दी ।

Post a Comment

0 Comments

जिला कुल्लू में नशा कर पछताईं वायरल वीडियो वाली लड़कियां