Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बजट पर मुख्य मंत्री के वर्चुअल जनसंवाद का जोगिन्दर नगर में दिखाया सीधा प्रसारण

◆जोगिन्दरनगर के विधायक प्रकाश राणा व मंडलाध्यक्ष पंकज जंबाल रहे मौजूद

जोगिंद्रनगर, जतिन लटावा
बजट वर्ष 2022-23 को लेकर मुख्य मंत्री जय राम ठाकुर ने शिमला से प्रदेश की जनता के साथ सीधा वर्चुअल जनसंवाद किया। इस बीच उन्होने 4 मार्च को प्रदेश विधानसभा में प्रस्तुत किये गए बजट को लेकर की प्रदेश के लोगों से सीधा वर्चुअल जन संवाद किया तथा लोगों के जनकल्याण को शुरू की गई विभिन्न योजनाओं के साथ-साथ अन्य बजटीय प्रावधानों पर लोगों को जानकारी दी। इस वर्चुअल जन संवाद का जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र के लदरूहीं में भी एलइडी स्क्रीन के माध्यम से सीधा प्रसारण दिखाया गया। इस मौके पर जोगिन्दर नगर के विधायक प्रकाश राणा, भाजपा मंडलाध्यक्ष पंकज जंबाल, महामंत्री अजय सकलानी, जिला परिषद सदस्य विजय भाटिया, एसडीएम डॉ. मेजर विशाल शर्मा, बीडीओ विवेक चौहान सहित विभिन्न पंचायतीराज संस्थाओं के प्रतिनिधियों सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।
इस मौके पर विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि सीएम जय राम ठाकुर ने समाज के प्रत्येक वर्ग का ख्याल रखते हुए न केवल एक संतुलित व विकासोन्मुखी बजट प्रदान किया है बल्कि समाज के हर तबके का पूरा ध्यान रखा है। उन्होने प्रदेश के 60 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के सभी लोगों को बिना आय सीमा के सामाजिक सुरक्षा पेंशन प्रदान करने के निर्णय को ऐतिहासिक करार दिया है। साथ ही सामाजिक सुरक्षा पेंशन में वृद्धि करने के निर्णय का भी स्वागत किया है जिससे प्रदेश सहित जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र के हजारों लोग लाभान्वित होंगे। बजट में कर्मचारी वर्ग के हितों का ध्यान रखते हुए जहां विभिन्न वर्गों के कर्मियों के वेतन व मानदेय में बढ़ोतरी की है तो वहीं मजदूरों की दिहाड़ी को भी 50 रूपये की वृद्धि की है।
जोगिन्दर नगर में आठ मार्च को होगा राज्य स्तरीय अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस कार्यक्रम

विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि आगामी आठ मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का राज्य स्तरीय कार्यक्रम जोगिन्दर नगर के पुराने मेला मैदान में आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्य मंत्री जय राम ठाकुर बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। उन्होने जोगिन्दर नगर क्षेत्र की तमाम मातृशक्ति से इस कार्यक्रम में बढ़-चढक़र भाग लेने का आहवान किया है। साथ ही जोगिन्दर नगर में इस कार्यक्रम के आयोजन के लिये मुख्य मंत्री जय राम ठाकुर का आभार भी व्यक्त किया है।

Post a Comment

0 Comments

दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट