Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

42वां स्थापना दिवस जवाली भाजपा मंडल द्वारा विधायक अर्जुन सिंह के नेतृत्व में मनाया

ज्वाली,राजेश कतनोरिया
भारतीय जनता पार्टी का 42वां स्थापना दिवस जवाली भाजपा मंडल द्वारा विधायक अर्जुन सिंह के नेतृत्व में भनई में धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित के साथ की गई। इस अवसर पर  स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सम्बोधन को हजारों संख्या में आए लोगों द्वारा सुना गया। इस अवसर पर विधायक अर्जुन सिंह ने पार्टी के स्थापना दिवस पर सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि वह पार्टी की मजबूती के लिए कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करें। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनने की ओर अग्रसर है। 
उन्होंने कहा कि  ज्वाली में भारतीय जनता पार्टी  स्थापना दिवस में हजारों की भीड़ आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा का प्रचड जीत का संकेत है। उन्होने कहा कि आज के कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ तो ट्रेलर था पूरी फिल्म भविष्य में देखने को मिलेगी उन्होंने कहा कि यह  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व प्रधानमंत्री नरिंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं का परिणाम है कि आज भाजपा की सभाओं में अनुमान से ज्यादा भीड़ उमड़ रही है। उन्होंने कहा कि ज्वाली विधानसभा क्षेत्र में जितना 4 बर्षों में विकास हुआ है उतना कांग्रेस ज्वाली में पिछले 35 बर्षों में नहीं करवा सकी। इस अवसर पर उन्होंने जवाली में भाजपा शासन काल में करवाये विकास कार्यों को विस्तार से गिनाया। 
उन्होंने कहा कि जनता जयराम व मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याण कारी योजनाओं का भरपूर लाभ ले रही है तथा आम जनता भाजपा से खुश है। इसलिए आज से कमर कस ले इसके उपरांत भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद, अर्जुन ठाकुर जिंदाबाद के नारे लगाते हुए शिव शंकर पेलस भनेई से विश्राम गृह ज्वाली तक विशाल रैली निकाली जिसमें कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी भी चलाई। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष रमेश राणा,मंडल अध्यक्ष उत्तम धीमान, सहित विभिन्न मोर्चों के अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष व कई पंचायतों के प्रतिनिधि व हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।  

Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी