Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सहायक निदेशक मत्स्य मण्डल पालमपुर से पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने की अपील

पालमपुर, रिपोर्ट
पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कमार ने सहायक निदेशक मत्स्य मण्डल पालमपुर का ध्यान पालमपुर- धर्मशाला राज्य राज मार्ग के बीच प्राकृतिक के आपार सौन्दर्य से भरपूर मैंहझा न्यूगल पुल स्थित (लटवाला चोक) न्यूगलेश्वर महादेव मन्दिर के साथ मत्स्य जलाशय की ओर दिलाते हुए  कहा है कि कैसे हो सकता है इस का जीर्णोद्धार । 

उन्होंने कहा कि कोरोना महा संकट के चलते हालात समान्य होने पर आज दो वर्ष बाद मैहंझा पुल स्थित लटवाला चोक न्यूग्लेशवर महादेव मन्दिर में भण्डारे का आयोजन किया गया ‌। इस सुअवसर पर स्थानीय जनता ने पूर्व विधायक प्रवीन कुमार से मांग की कि प्राकृतिक के आपार सौन्दर्य से भरपूर मैंहझा न्यूगल पुल स्थित लटवाला चौक में न्यूगलेश्वर महादेव मन्दिर के साथ वने इस मत्स्य जलाशय का जीर्णोद्धार किया जाए । 
उन्होंने कहा कि इस मन्दिर के प्रति आस्था रखने वालों का कहना है कि  अक्सर यहां चलते राही इस जलाशय की मच्छियाल की तरह पूजा करते हैं ओर मछलियों को दाना आटा इत्यादि डाल कर अपनी धार्मिक आस्था एवं यात्रा को मान्यता देते हैं। इस तरह इस क्षेत्र की इस धार्मिक मेहता के दृष्टिगत पूर्व विधायक ने सहायक निदेशक मत्स्य मण्डल पालमपुर से अनुरोध किया है कि इस मत्स्य जलाशय का किस तरह विस्तार एवं सौन्दर्य किया जा सकता है इसकी संभावनाएं तलाशी जाए । जिससे कि  मिनी मच्छियाल के नाम से चर्चित यह स्थल लोगों की धार्मिक श्रद्धा एवं आस्था का प्रतीत वन सके ।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां