Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दुर्घटना में मौके पर ही 4 लोगों की मौत एक ही गांव के रहने वाले थे चारों

शिमला, रिपोर्ट

कई बार ऐसे हादसे हो जाते हैं जो कि काफी समय तक मन में रहते हैं ऐसा ही एक हादसा और रोहडू जुब्बल के पास वीरवार को घटित हुआ। जिसमें खुशियों मनाते मनाते खुशियां गम में बदल गई। जानकारी के अनुसार शादी समारोह से वापस लौट रही एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई तथा एक ही गांव के 4 लोग मौके पर ही मौत का ग्रास बन गए।

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। देर रात हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक भीषण सड़क हादसा पेश आया है जहां 4 लोगों की मौत हो गई है। सभी मृतक जुब्बल तहसील के भोलाड समोली गांव के रहने वाले थे। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर हादसे की सूचना पुलिस को दी पुलिस टीम ने मौके का दौरा कर निरीक्षण किया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।


हालांकि, अभी तक हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी अनुसार कार में सवार होकर 35 वर्षीय त्रिलोक राकटा पुत्र कलम सिंह, 48 वर्षीय देविंदर अत्री पुत्र नोखराम, 28 वर्षीय आशीष पुत्र हुमा नंद और 35 वर्षीय कुलदीप पुत्र अर्ग सिंह शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे कि इसी दौरान रोहड़ू उपमंडल में छुपाडी गांव के पास पहुंचे तो गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई।

हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी में सवार सभी लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ आज सुबह जैसे ही हादसे की सूचना रोहिणी पुलिस को मिली तो टीमों ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। डीएसपी रोहड़ू चमन कुमार ने हादसे की पुष्टि की है।

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब