Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

द्रुब्बल में मां गायत्री मेले के समापन समारोह में जोगिंदरनगर के विधायक प्रकाश राणा ने बतौर मुख्यअतिथि की शिरकत

जोगिंदरनगर ,जतिन लटावा

मां गायत्री मेला 3 मई से 5 मई तक ग्राम पंचायत द्रुब्बल के प्रांगण में मनाया गया । इस मेले में  और पिपली पंचायत के महिला मंडल और युवक मंडल और स्कूली बच्चों ने  भाग लिया । जिनमें वालीबॉल, क्रिकेट, मटकाफोड़,म्यूजिक चेयर, रस्साकशी व भिन्न-भिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। मेले के दूसरे दिन मुख्य अतिथि के रूप में सेवानिवृत्त क्षेत्रीय प्रबंधक हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम हेम  सिंह ठाकुर ने खेल व सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन के लिए मेला कमेटी को बधाई दी
जोगिंदरनगर के विधायक प्रकाश राणा ने मेले का समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से एक और युवाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलता है। वहीं  महिला मंडल से जुड़ी महिलाओं को सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने का अवसर मिलता है और साथ में आपसी मेलजोल और भाईचारा भी बढ़ता है।
इस मौके पर थलिया राम, गायत्री परिवार, प्रधानाचार्य सरिता ठाकुर,पूर्व प्रधान मान सिंह, योगराज, तिलक राज,  उपप्रधान रवि ठाकुर, शशि शर्मा,मेला कमेटी के सभी सदस्यगण व  ग्राम पंचायत द्रुब्बल के सभी सदस्य एवं कर्मचारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब