Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जब से भाजपा की सरकार सत्ता पर आई है तव से महँगाई और बेरोजगारी दिन प्रति दिन बढ़ रही है:आशीष

आपका विधायक, आपके द्वार  कार्यक्रम के तहत जनता से रुवरु हुए विधायक

पालमपुर, रिपोर्ट
आपका विधायक, आपके द्वार  कार्यक्रम के तहत पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल ने शनिवार को ग्राम पंचायत  सुंगल की जनता से रूबरू हुए गाँव की जनता ने विधायक आशीष बुटेल का स्वागत किया। विधायक  ने गाँव वासियो की  समस्याओं को सुना और कुछ समस्याओ का निपटारा किया और कुछ का जल्द निपटारा करने का आश्वसन दिया । विधायक आशीष बुटेल  ने  जनता को सम्बोधित  करते हुए कहा कि  जब  से भाजपा की सरकार सत्ता पर  आई है  तव से महँगाई और बेरोजगारी    दिन पे दिन  बढ़ रही है। आज ही गैस की बढ़ोतरी 50 रुपये  बढ़ा दी गयी। उन्होंने कहा की भाजपा की सरकार ने गैस सलेंडर मुफ्त तो दे दिए  पर  अब गरीब जनता को गैस भरवाने के  लायक नही छोड़ा जनता  भाजपा की सरकार से तंग आ चुकी है। उन्होंने आरोप लगाया की जिन बच्चो ने इतनी मेहनत कर के पुलिस भर्ती के पेपर  दिए थे उनकी मेहनत पर पानी फिर गया है । इससे पहले भी पुलिस भर्ती के पेपर रद्द कर दिए गए थे ।
 विधायक ने कहा आखिर कर इस भाजपा  सरकार के बीच चल क्या रहा है। इतनी अराजकता का महोल भाजपा के शासन काल में ही हो सकता है । बिना किसी डर के अपराधी ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं । विधायक आशीष बुटेल  ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल की भाजपा की सरकार का जाने का टाइम आ गया है । मात्र 5  महीने रह गए है भाजपा की जनबिरोधी नीतियों से तंग आ कर भाजपा के ही लोग कांग्रेस दामन थाम रहे है, साथ ही उन्होंने भाजपा को छोड़कर बलबीर कटोच और अशोक  को कांग्रेस पार्टी मे आने पर बहुत बहुत बधाई दी। 
विधायक  ने सुंगल पंचायत के बार्ड न 6 आराम घाट के लिए 1लाख 50 हज़ार दिए, फार्म से तारों के पुल होते हुए ओड्डर की ओर जाने वाले रास्ते के लिए 1.5 लाख दिया। मट्ट की सड़क को रख रखाव करवाने के लिए, जडीयाला मंदिर की ओर जाने वाली सड़क को जल्द बनाने के लिए लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए।
  इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष त्रिलोक चंद ,  पंचायत प्रधान निशा कुमारी और सभी बार्ड सदस्य, जिला महासचिव अजय शर्मा जी, एससी अध्यक्ष महिंदर, पूर्व बी डी सी महिंदर राणा, बूथ अध्य्क्ष देशराज कौशल्या आदि मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब