Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धार क्षेत्र के साथ बीजेपी के बिधायक ने हमेशा भेदभाव पूर्ण रबैया:जसवंत डढवाल

जैसिंहपुर,रिपोर्ट
जैसिंहपुर बिधानसभा के धार क्षेत्र के साथ बीजेपी के बिधायक ने हमेशा भेदभाव पूर्ण रबैया अपना रखा है जहाँ तक धार क्षेत्र की बात की जाए तो   पिछले पांच सालों में कोई भी एक नया काम नही हुआ है । उक्त शब्द जयसिंहपुर कांग्रेस मंडल अध्यक्ष जसवंत डडवाल ने कहे उन्होंने कहा की हमारी स्बास्थ्य सेवा पुरे धार क्षेत्र मे न के बराबर है,  न ही शिक्षा के क्षेत्र मे कोई  काम किया है, न ही कोई  तकनिकी संस्थान खोल पाए हैं।
इसके इलाबा धार को दो लॉन्ग रूट की बसें देने की बातें कही जाती रही है, परन्तु हुआ क्या है ? जो हमने कांग्रेस सरकार के समय मे  लॉन्ग रूट की दिन दिन की सर्विस दिल्ली के लिए चलाई थी। जिस में हमारी बहू बेटियां दिन दिन में ही राजधानी दिल्ली में पहुंच जाती थी। आज उस बस को चंडीगढ़ तक कर दिया गया है और आती बार का समय  तो बन्द ही कर दिया है  । उन्होंने कहा की धर्मपुर चम्बा बस को भी बन्द कर दिया गया है, हरोट, कर्णघट, सूआ, के लिए दोपहर बाद साढ़े पांच बजे तक कोई बस नही है। आज के समय मे  बिधायक की सरकार में कोई सुनता नही है ,बीजेपी के बड़े नेता लोग सर्बे के आधार पर  टिकट बदले जाने की बातें हर दुसरे दिन मिडिया में करते रहते है। जिससे बीजेपी के बिधायक जनता में जाने की  बजाय बड़े नेताओ को खुश करने में लगे रहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया की काथला में बस डिपो का एक आनन फानन मे  झूठा जुमला लोगों के बीच छोड़ दिया है अभी तक न कोई बसें आई है, न कोई स्टाफ, न कोई लॉन्ग रूट की बसें चली, जनता के साथ एक दोखा है एक बिधायक को इस तरह से झूठ नही बोलना चाहिए था।
उन्होंने कहा की आज कल IPH एक्सएन ऑफिस को जैसिंहपुर से बाहर किसी एक ब्यक्ति के कहने से ले जाया जा  रहा है जो कि गलत है। सभी ऑफिस एक जगह पर होने से लोगों को भी सुहलियत होती है और प्रत्येक सरकार भी यही चाहती है। अगर बिधायक अपनी मनमर्जी करते है तो कांग्रेस सरकार आने पर इसी दफ़्तर को जैसिंहपुर में दोबारा सिफ्ट कर दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

 परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बतरा वन बिहार ( वन वाटिका) का काम कव शुरू होगा