Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधायक लाइटें ऑन नहीं करवा पाए, चिप्स फैक्टरी क्या लगवाएंगे

हटवास जनसंवाद में आरएस बाली ने नगरोटा बगवां के विधायक को लपेटा

नगरोटा,रिपोर्ट
जनसंवाद कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली में नगरोटा के मौजूदा विधायक की कारगुजारी पर खूब तंज कसे। उन्होंने कहा कि नगरोटा के विकास के लिहाज से यह पांच साल सबसे नकारा रहे हैं। नगरोटा विधान सभा क्षेत्र इतना उपेक्षित कभी नहीं रहा जितना कि मौजूदा विधायक के कार्यकाल में है। आर बाली ने  विधायक की परफॉर्मेंस पर सवाल लगाते हुए कहा कि जो विधायक साढ़े चार साल में नगरोटा बगवां में स्ट्रीट लाइटें ऑन नहीं करवा पाया, वह चिप्स फैक्टरी क्या लगवाएगा। आरएस बाली नगरोटा बगवां के निकट हटवास में जनसंवाद कार्यक्रम में विशाल जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। 
कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव रघुबीर सिंह बाली ने कहा कि उनके पिता श्री जीएस बाली ने नगरोटा बगवां से लेकर टांडा तक स्ट्रीट लाइट्स लगाई थीं, लेकिन मौजूदा विधायक ने सब बर्बाद कर दिया। 
उन्होंने कहा कि नगरोटा बगवां हलका किसान बहुल है। पलम से लेकर चंगर तक यहां के किसानों ने अपनी खून पसीने की मेहनत से माटी को सोना बनाया है। नगरोटा बगवां  आलू, गेहूं, धान व सब्जियों के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं,लेकिन मौजूदा विधायक ने जमीन से जुड़े मुद्दों पर कुछ नहंीं किया। यह नगरोटा बगवां के लिए सबसे खराब बात है। 
आरएस बाली ने इस दौरान नगरोटा बगवंा के हटवास में कांग्रेस कार्यालय का लोकार्पण भी किया गया। उन्होंने अपने पिता स्व जीएस बाली को श्रद्धांजलि अर्पित की । उन्होंने कहा कि यह कार्यालय नगरोटा बगवां की आम जनता व कार्यकर्ताओं के लिए समर्पित है। 

 
संजय दत्त ने याद किया जीएस बाली का योगदान

इस कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि दिवंगत पूर्व मंत्री जीएस बाली ने नगरोटा बगवां को पूरे देश में माडल बनाया था। नगरोटा बगवां की चर्चा देश की संसद तक होती थी। उन्होंने कहा कि अब आरएस बाली भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांगड़ा की 15 सीटें कांग्रेस उम्मीदवार जीतकर प्रदेश में बनने वाली कांग्रेस सरकार में अहम भूमिका निभाएंगे। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान अजय महाजन ने भी संबोधित किया।

Post a Comment

0 Comments

मशीन ठीक न हुई तो गेहूं का बीज भी खराब होने का खतरा