Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ की समस्याओं को प्राथमिकता से सुलझाएंगे : भूपेन्द्र बॉबी

हिमाचल वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन की नवगठित कार्यकारिणी ने हिमाचल सचिवालय कमर्चारी एसोसिएशन से की शिष्टाचार भेंट

शिमला,रिपोर्ट

हिमाचल प्रदेश सचिवालय कर्मचारी एसोसिएशन ने हिमाचल प्रदेश वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ को आश्वासन दिया है कि एसोसिएशन वन विभाग के कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर उनका भरपूर सहयोग देगी । यह बात सचिवालय कर्मचारी एसोसिएशन के प्रधान भूपिंदर सिंह बॉबी ने उनसे मिलने आए हिमाचल वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ की कार्यकारिणी के सदस्यों को संबोधित करते हुए कही । भूपिंदर सिहं बॉबी ने अपने संबोधन में कहा सचिवालय कर्मचारी एसोसिएशन हिमाचल प्रदेश के हर वर्ग के कर्मचारियों की हर संभव मदद करने और प्रदेश के सभी कर्मचारियों से सदभावपूर्ण सम्बन्ध बढाने में विश्वास रखती है ।


 बॉबी ने बताया कि हिमाचल प्रदेश वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ की नव नियुक्त कार्यकारिणी ने उन्हें जो सम्मान दिया है, उससे उन्हें न केवल खुशी हुई है बल्कि वन विभाग की अनूठी पहल से वो खुश भी हुए है । बॉबी ने हिमाचल प्रदेश वन विभाग मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन के कर्मचारियों को बताया कि सचिवालय में वन विभाग म्निस्त्रियल स्टाफ के हितों से सम्बन्धित जो भी मामले उनके ध्यान में लाए जाएंगे वो उन्हें प्राथमिकता के आधार पर निपटाने में भरपूर मदद करेंगे । उन्होंने वन विभाग कर्मचारियों की नवगठित कार्यकारिणी की पहल का स्वागत करते हुए बताया कि वो इस सम्मान को हमेशा याद रखेंगै । उन्होंने ये भी बताया कि वन विभाग के कर्मियों द्वारा बढाए गए दोस्ती के इस एक कदम के स्थान पर सचिवालय कर्मचारी एसोसिशन भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनका साथ देने में कोई कसर बाकि नहीं छोड़ेगी ।  


इस उपलक्ष्य पर सचिवालय कर्मचारी एसोसिएशने के उप प्रधान राजेन्द्र सिंह मियाँ ने भी वन विभाग कर्मियों के इस कदम के लिए उनकी सराहना की और बताया कि वो भी वन विभाग कर्मियों के सहयोग के लिए तत्पर रहेंगे । सचिवालय कमर्चारी एसोसिशन के महासचिव महेश कुमार ने भी वन विभाग की कार्यकारिणी का आभार जताया और बताया कि सचिवालय एसोसिएशन के अध्यक्ष के दिशा निर्देशों पर सचिवालय एसोसिएशन वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ कर्मियों के साथ दोस्ती का हाथ बढाते हुए हर कदम पर उनका सहयोग करेगी| इस अवसर पर सचिवालय एसोसिएशं के संयुक्त सचिव महेंद्र सिंह भी उपस्थित थे । एसोसिएशन  गौरतलब है कि हिमाचल मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन शिमला के प्रधान प्रकाश बादल की अध्यक्षता में सम्पूर्ण कार्यकारिणी विगत दिवस सचिवालय में सचिवालय कमर्चारी एसोसिएशन से शिष्टाचार भेंट करने गई थी । इस अवसर पर प्रकाश बादल ने बॉबी की सम्पूर्ण कार्यकारिणी को विशेष अतिथि के रूप में वन विभाग के जनरल हाऊस में उपस्थित होने का न्यौता भी दिया और  बताया कि हिमाचल प्रदेश वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन सचिवालय कर्मचारी एसोसिएशन का वन विभाग के जनरल हाऊस में विशेष सम्मान भी करेगी । इस अवसर पर प्रकाश बादल ने बॉबी को शिष्टाचार पूर्वक बुके देकर उन्हें  सम्मानित भी किया ।  वन विभाग कार्यकारिणी के दल में मुख्य रूप से मुख्या सलाहकार धर्म देव शर्मा, सलाहकार ललित शास्त्री, वरिष्ठ उपाध्यक्ष हेम प्रकाश, उपाध्यक्ष प्रेम लाल, महासचिव गेत राम वर्मा, प्रेस सचिव अरुण और नीरज आदि लोग सचिवालय कमर्चारी एसोसिएशन से मिलने सचिवाल पहुंचे थे ।

Post a Comment

0 Comments

केंद्रीय रोग नियंत्रण और रोकथाम समिति ने सिविल  अस्पताल पालमपुर का किया दौरा