Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शुक्रवार को हुए मुख्यमंत्री का दौरा निराशाजनक:बीरेंद्र

बैजनाथ,रितेश सूद
बैजनाथ में शुक्रवार को हुए मुख्यमंत्री का दौरा निराशाजनक रहा। जिस तरह से विधानसभा क्षेत्र के लोगों को मुख्यमंत्री से आशा थी कि वह कोई बड़ी घोषणा क्षेत्र के लोगों को करके जाएंगे।लेकिन घोषणा तो दूर की बात है। मुख्यमंत्रीअपनी ही सरकार के मंत्री की बात को दोहरा कर चले गए। यह बात प्रदेश कांग्रेस सचिव विरेंद्र कटोच ने शनिवार को जारी बयान में कहीं।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कंदराल पंचायत के महेशगढ से शहीद हुए सैनिक राकेश कुमार की गांव की सड़क को उसके नाम करने की घोषणा की।जबकि उनकी सरकार के वन मंत्री राकेश पठानिया लगभग 8 महीने पहले जब शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए गांव में आए थे।तब उस समय उन्होंने इस सड़क को शहीद हुए सैनिक राकेश कुमार के नाम करने की घोषणा की थी।उन्होंने अफसोस जाहिर हुए कहा कि भाजपा पार्टी  शहीदों के नाम पर राजनीति कर रही है।जो  कभी भी बर्दाश्त नहीं होगी।
उन्होंने कहा कि उस वक्त उन्होंने लोक निर्माण विभाग को दे दिए थे,कि इस सड़क को जल्द पक्का किया जाए। लेकिन 8 महीने बीत जाने के बाद भी लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने इस सड़क की सुध नहीं ली। उन्होंने कहा कि भाजपा के मुखिया को यह नहीं पता कि उनके मंत्री कहा क्या घोषणा करते हैं।तो ऐसे में विकास होना तो दूर की बात है।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शहीद के गांव की सड़क को पक्का करने के लिए बजट की घोषणा करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने विधानसभा क्षेत्र में जो शिलान्यास और उद्घाटन किए,और करोड़ों का बजट बता कर जनता को जो सब्ज बाग दिखाएं हैं।उसमें से अधिकतर कार्य पूरे नहीं होंगे।उन्होंने कहा कि विधानसभा विकास के लिए भाजपा सरकार प्रयासरत होती,तो उनके शासनकाल में इस विधानसभा क्षेत्र में नई स्कीमे में आती और नए आयाम स्थापित होते।परंतु नई स्कीम में देने की बात तो दूर,यहां पर जो पूर्व में कांग्रेस पार्टी ने बच्चों के लिए पॉलिटेक्निकल कॉलेज दिया था,।लेकिन भाजपा शासनकाल में ही यहां से उस कॉलेज को अन्य विधानसभा क्षेत्र मे ट्रांसफर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में देश की जनता उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी।

Post a Comment

0 Comments

केंद्रीय रोग नियंत्रण और रोकथाम समिति ने सिविल  अस्पताल पालमपुर का किया दौरा