Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मलबे के नीचे दबने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मृत्यु,मंडी में 15 लोग लापता

चंबा,मंडी,रिपोर्ट

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में भारी नुक्सान हुआ है। यहां मलबे के नीचे दबने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मृत्यु हो गई है। इनमें पति-पत्नी सहित उनका बेटा शामिल है। वहीं इस घटना के बाद से समूचे क्षेत्र में शोक की लहर है।


मामला भटियात क्षेत्र की बनेट पंचायत के जुलाडा वार्ड नंबर एक का है। यहाँ भारी बारिश के चलते मकान की दीवार ढह गई जिसके चलते भारी मात्रा में मलबा घर के अंदर घुस आया। हादसे में घर के अंदर सो रहे पति-पत्नी सहित उनका बेटा मलबे की चपेट में आकर दब गए।

वहीं लोगों ने मौके पर पहुंचकर मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया। साथ ही इसकी सूचना प्रशासन को भी दी गई। सूचना मिलने के बाद टीमें मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर तीनों को मलबे से बाहर निकाला गया परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी।


उधर, डीएसपी विशाल वर्मा ने बताया कि मलबे में दबने से तीन लोगों की मौत हुई है। कहा कि तीनों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल चुवाड़ी पहुंचाया है।


हिमाचल प्रदेश में हुई भारी बारिश ने तबाही मचाई है। बता दें कि प्रदेश के जिला मंडी में आधी रात को बादल फट गया जिसके चलते 15 के करीब लोग लापता हो गए। इसके अलावा इस हादसे में एक मासूम बच्ची की मृत्यु हुई है। मासूम बच्ची का पुलिस प्रशासन द्वारा शव बरामद कर लिया गया है।

वहीं लापता चल रहे लोगों को रेस्क्यू करने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है। जानकारी अनुसार, द्रंग हलके संदोआ में बादल फटने से एक मकान बह गया। इससे मकान में सोए छह लोग लापता हो गए। पुलिस ने एक बच्ची का शव शनिवार सुबह बरामद कर लिया है। हणोगी में एक मकान भूस्खलन की जद में आने से तीन लोग लापता है।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां