Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल विस चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार रिवाज बदल फिर से सत्ता में होगी काबिज:- प्रकाश राणा

जोगिंदर नगर ,जतिन 
हिमाचल विस चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार रिवाज बदल फिर से सत्ता में आ रही है उक्त शब्द विधायक प्रकाश राणा ने कहे। विधायक प्रकाश राणा ने जनसम्पर्क अभियान के तहत ग्राम पंचायत बदेहड़ के सभी वॉर्डों का दौरा कर विकास कार्यों की समीक्षा की व मौके पर ही स्थानीय जनता की समस्याओं को हल करने के आदेश विभागीय अधिकारियों को पारित किए।
इस अवसर पर राणा ने कहा कि इस बार मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी की सरकार रिवाज बदलने वाली है और फ़िर से सत्ता में आने वाली है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जोगिन्दर नगर में भी कोई कमी नहीं छोड़ी है। सितंबर 12 तारीख को जब मुख्यमंत्री जोगिन्दर नगर प्रवास में थे तब उन्होंने एक स्थान एक जगह एक समय पर लगभग 370 करोड़ रुपये की विकासयोजनाओं के शिलान्यास व उदघाटन किए। 
उन्होंने कहा की प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का हिमाचल को पूर्ण आशीर्वाद मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार के सहयोग व  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  के सहयोग से जोगिन्दर नगर में भी विकास कार्यों की कोई कमी नहीं रखी है। फिर चाहे वह हमारा चौंतड़ा क्षेत्र हो लडभड़ोल हो या मक्रीडि क्षेत्र हो किसी भी क्षेत्र की अनदेखी नहीं हुई है। 

जोगिन्दरनगर में उन्होंने कहा की जो एक भेदभाव की राजनीति चलती थी उसका खात्मा हो गया है। हमने सभी पंचायतों के सभी वार्डों का दौरा किया है और जमीनीस्तर पर जनता की समस्याओं को हल किया है।

Post a Comment

0 Comments

सात एचपीएस अधिकारियो को पुलिस अधीक्षक का रूप मे नियुक्ति