Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

6 साल से पार्टी से निष्कासित नेता हारे व नकारे नेता तय करेंगे कि कांग्रेस पार्टी का टिकट किसे मिले:विवेक जसवाल

ग्राम पंचायत सिमस के प्रधान व कांग्रेस के युवा नेता विवेक जसवाल ने की प्रेस वार्ता

बोले 6 साल से पार्टी से निष्कासित नेता ,हारे व नकारे नेता  तय करेंगे कि कांग्रेस पार्टी का टिकट किसे मिले 

जोगिंदरनगर, जतिन लटावा 
कांग्रेस के युवा नेता व ग्राम पंचायत सिमस के प्रधान विवेक जसवाल ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि   जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में पिछले 20 सालों से  कांग्रेस पार्टी को जो ग्रहण लगा है। उस ग्रहण को खत्म करने के लिए जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र से युवाओं माताओं और बुजुर्गों का संजीव भंडारी को अपार समर्थन मिला है।
उन्होंने कहा कि उससे यह छूट भैया नेता बौखला गए हैं इन्हें यह समझ नहीं आता कि जोगिंदरनगर में कांग्रेस पार्टी पिछले 20 वर्षों से हार रही है जो नेता गण आज टिकट न मिलने का विरोध कर रहे हैं ,यही हार का कारण है। उन्होंने कहा कि 2003 से 2007 तक पूर्व विधायक सुरेन्द्रपाल जोगिंदरनगर के विधायक रहे 2007 से 2012 तक हारे लगातार दो बार उनकी हार हुई  जब 2017 में उनका टिकट कटा तो उन्हें कांग्रेस पार्टी ने 6 साल के लिए निष्कासित किया।
उन्होंने कहा कि यह जो हारे और नकारे लोग हैं जिन्हें 6 साल के लिए पार्टी ने निष्कासित किया है यह लोग सिर्फ यह चाहते हैं कि टिकट उनका  हो  उन्होंने कहा कि यह बातें ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि यह फैसला हाईकमान को लेना है कि जोगिंदरनगर में उन्हें जीत कौन दिला सकता है । उन्होंने कहा कि हम उस फैसले का स्वागत करेंगे। 
उन्होंने कहा कि 20 साल से जो ग्रहण लगा है । इस ग्रहण को हम इस बार खत्म करेंगे और जोगिंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी का परचम लहराएंगे।



Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां