Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बैजनाथ की राजगुधा की हनुमान गढ़ी पहाडीयों में मिला शव हमीरपुर के सुजानपुर के SDM कार्यलय में था कार्यरत


बैजनाथ रितेश सूद 
बैजनाथ में विश्व विख्यात पैराग्लाइडिंग के लिए मशहूर बीड़ बिलिंग घाटी की दूसरी तरफ घाटी में युवक का शव मिला है।मृतक युवक की पहचान मुथान कुठेडा जिला हमीरपुर के रूप में हुई है।पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है।बिलिंग ने उड़ान भरने के बाद एक सोलो पायलट ने 10 मार्च को उड़ान के समय हनुमान गढ़ी पहाडीयों में शव पड़ा देखा था,जिसकी सूचना उसने बीड़ पुलिस चौकी और पैराग्लाइडिंग के प्रतिनिधियों को दी थी,जिसके बाद उसकी तलाश की जा रही थी,लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया था।
सोमवार को पुलिस को घटना स्थल का पता चल गया,जिसके बाद वो मौके के लिए रवाना हुए।बिलिंग से राजगुंधा मार्ग पर मृतक की स्कूटी भी मिली है।घटनास्थल की दूरी सड़क से करीब 15 किलोमीटर की है।वही जहां पर यह शव पड़ा है वहा बर्फ भी पड़ी हुई है, ऐसे में शव तक पंहुचने में पुलिस को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है।
मृतक हमीरपुर के सुजानपुर में SDM कार्यलय में IT विभाग में कार्यरत था। जहां पर यह शव मिला है वहा कोई भी व्यक्ति अकेला जाने की सोच भी नही सकता है।वो वहा कैसे गया,यह सोचने का विषय है।मृतक अपने पीछे पत्नी,पांच साल का बेटा और मां बाप छोड़ गया है।

Post a Comment

0 Comments

 खरोह में दो कमरों के स्टलेटनुमा मकान में लगी आग