Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शाहपुर के लपियाणा में 12 को रेडक्रॉस का निशुल्क चिकित्सा शिविर

         लपियाणा के वन विश्राम गृह में एकदिवसीय निशुल्क एकीकृत चिकित्सा शिविर का आयोजन किया 

धर्मशाला,ब्यूरो रिपोर्ट 

जिला रेडक्रॉस सोसायटी कांगड़ा 12 अप्रैल को उपमंडल शाहपुर की हारचक्कियां तहसील के तहत लपियाणा के वन विश्राम गृह में एकदिवसीय निशुल्क एकीकृत चिकित्सा शिविर का आयोजन करने जा रही है। कांगड़ा जिला प्रशासन के सहयोग से आयोजित होने जा रहा यह शिविर शनिवार 12 अप्रैल को प्रातः 10 बजे से सायं 4 बजे तक लगेगा।

जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव ओपी शर्मा ने बताया कि इस शिविर में रक्तदान, चिकित्सा जांच, आयुष विभाग द्वारा चिकित्सा जांच, महिला रोग जांच, दिव्यांग शिविर, प्रदर्शनियां, दिव्यांगजनों के सहायतार्थ सहायक उपकरणों का वितरण तथा निशुल्क दवाईयां भी वितरित की जाएंगी ।

इसके अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी, कांगड़ा के सहयोग से मेडिकल दिव्यांगता जांच कैंप का आयोजन भी किया जाएगा, जिसके लिए पात्र व्यक्तियों को लोक मित्र केंद्र में यूडीआईडी की वेबसाइट पर पंजीकरण करवाना आवश्यक होगा।

इस शिविर में पंजीकृत दिव्यांगजनों को निशुल्क सहायक उपकरण वितरण किए जाएंगे। शिविर में लोगों की जानकारी के लिए अन्य जागरूकता अभियान तथा विभिन्न विभागों की प्रदर्शनियों का आयोजन भी किया जाएगा।उन्होंने लोगों से शिविर में बड़ी संख्या में आकर उपलब्ध सुविधाओं का लाभ उठाने की अपील की।



Post a Comment

0 Comments

रोटरी क्लब पालमपुर ने अन्नापूर्णा प्रकल्प के तहत 21 जरूरतमंद मेहनतकश महिलाओं को राशन वितरित किया