Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इंदु गोस्वामी ने कहा भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष सुरेश कश्यप नहीं देंगे इस्तीफा

                                          इंदु गोस्वामी ने कहा इस्तीफे की बात सुनी सुनाई है 

हमीरपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

प्रदेश अध्यक्ष के पद के लिए दावेदारी के सवाल पर इंदु गोस्वामी ने कहा कि वह पार्टी के कार्यकर्ता हैं। प्रदेश और केंद्र का नेतृत्व मिलकर यह तय करेगा. गोस्वामी ने कहा कि उनसे बड़े और परिपक्व नेता भी हिमाचल 'भाजपा के पास हैं. आपको बता दें कि नेरी शोध संस्थान में यह नेशनल कॉन्फ्रेंस आयोजित की जा रही दो दिवसीय नेशनल कांफ्रेंस का विषय पश्चिमी उत्तर भारत की अनुसूचित जनजातियों का समाज और पर्यावास और अर्थव्यवस्था है। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रोफेसर सत प्रकाश ने की। मुख्य अतिथि इंदु गोस्वामी ने कहा कि जब भाजपा के सरकार केंद्र और राज्यों में रही है तो अनुसूचित जनजातियों के विकास के लिए कार्य किया गया है। वाजपेयी सरकार में तो अनुसूचित जनजाति के उत्थान के लिए मंत्रालय का गठन भी किया गया था। देश में जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनी है तब से अनुसूचित जनजाति का युग शुरू हुआ है. उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि एक आदिवासी महिला देश की राष्ट्रपति हैं. 70 से अधिक विद्वानों ने लघु शोध पत्र एवं 20 पूर्ण शोध पत्र संस्थान को प्राप्त हुए। 

किसने कहा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने इस्तीफा दिया है. सब सुनी सुनाई बातें हैं. हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सुरेश कश्यप के इस्तीफे के सवाल पर राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी ने यह जवाब दिया है। ठाकुर राम सिंह इतिहास शोध संस्थान नेरी में दो दिवसीय नेशनल कॉन्फ्रेंस में बतौर मुख्य अतिथि पहुंची राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी ने मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का इस्तीफा उनके ध्यान में नहीं है। अभी भी सुरेश कश्यप ही हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष है। 





Post a Comment

0 Comments

बिलासपुर में हादसा, खाई में गिरी कार