Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

समाजसेवी दंपती संजना एवं पूजन भंडारी ने सालगिराह के मौके पर रक्तदान व पौधारोपण करके बनाया यादगार दिन

 समाजसेवी दंपति संजना भंडारी व पूजन भंडारी ने अपनी सालगिरह को पालमपुर के सिविल हॉस्पिटल के ब्लड बैंक में रक्तदान करके व पालमपुर थाने में पौधारोपण करके मनाया

नगरोटा,रिपोर्ट नवीन शर्मा 

आज नगरोटा बगवां के समाजसेवी दंपति संजना भंडारी व पूजन भंडारी ने अपनी सालगिरह को पालमपुर के सिविल हॉस्पिटल के ब्लड बैंक में रक्तदान करके व पालमपुर थाने में पौधारोपण करके मनाया। समर्पण संस्था ने ब्लड बैंक में कार्यक्रम का आयोजन किया। 

एस एच ओ पालमपुर संदीप शर्मा व डॉक्टर अनिल मिन्हास ने अतिथि के रूप में शिरकत की। विगत रहे कि दंपति 3 साल पहले सालगिरह के मौके पर अपनी आंखें मृत्यु उपरांत दान कर चुका है। समाज सेवा के क्षेत्र में यह दंपति हमेशा अग्रणी रहता है। संस्था के सदस्यों सनवीर, संजय, मोंटी, लक्ष्मी मेहता, राजेश, ब्लड डोनर मुनीष शर्मा व स्टाफ ने इस मौके पर संजना व पूजन भंडारी के हाथों से केक कटवा कर खुशी का माहौल बना दिया। पूजन भंडारी ने कहा कि रक्तदान एक महादान है और कोई भी स्वस्थ इंसान रक्तदान करके किसी भी जरूरतमंद बीमार की मदद कर सकता है। उन्होंने पालमपुर थाना परिसर में पौधारोपण भी किया क्योंकि आज पृथ्वी दिवस भी है तो इस पल को पौधारोपण करके यादगार दिन बनाया गया।

उन्होंने कहा कि पर्यावरण की सुरक्षा के लिए हर किसी को किसी भी खुशी के मौके पर चाहे किसी का जन्मदिन हो चाहे सालगिराह हो घर में शादी हो या कोई खुशी का कोई भी मौका हो कहीं ना कहीं एक पौधा जरूर कहीं भी लगाना चाहिए और उस पल को यादगार बनाना चाहिए। एसएचओ संदीप शर्मा ने इस मौके पर कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों के आयोजनों से दूसरे समाज के लोगों को प्रेरणा मिलती है।




Post a Comment

0 Comments

राजस्व लोक अदालतों में 45 हजार से अधिक इंतकाल मामलों का निपटारा किया गया: मुख्यमंत्री