Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पूर्व मेयर सत्या कौंडल दल बल के साथ पहुंचे नामांकन भरने

                                        पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर रही मौजूद कांग्रेस पर साधा निशाना 

शिमला रिपोर्ट नीरज डोगरा

 शिमला नगर निगम चुनावों में हॉट सीट माने जाने वाली संजौली चोक से फिर से पूर्व महापौर सत्या कौंडल को भाजपा ने चुनावी मैदान में उतारा है। मंगलवार को ढोल नगाड़ों ओर दल बल के साथ सत्या कौंडल नामांकन भरने उपायुक्त कार्यालय पहुंची इस दौरान पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर चेतन बरागटा सहित कई नेताओं के साथ मौजूद रहे।

इस दौरान पूर्व मेयर सत्य कौंडल है फिर से नगर निगम चुनाव में जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि पूर्व नगर निगम में शिमला शहर में विकास कार्य हुए हैं और स्मार्ट सिटी के तहत शिमला शहर का नक्शा बदला है शहर में पार्किंग ओवरब्रिज लिफ्ट सहित कई कार्य किए गए हैं और संजौली रोड में भी विकास कार्य किए गए हैं ऐसे में उन्हें पूरा विश्वास है कि संझौली की जनता फिर से उन्हें गीता कर भेजेगी और फिर से चिल्ला शहर में भाजपा का नगर निगम पर कब्जा होगा। 

वही पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि नगर निगम चुनाव होने जा रहे हैं और भाजपा को पूरा विश्वास है कि शिमला की जनता फिर से भाजपा का साथ देगी और शिमला नगर निगम में भाजपा का कब्जा होगा वहीं उन्होंने कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि 4 महीने में ही सुख की सरकार से लोगों का मोहभंग हो गया है और इन चुनावों में शिमला के लोग भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर दोबारा से इतिहास रचा जाएगा उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनावों में भाजपा को कांग्रेस को जनता का साथ नहीं मिलने वाला है कांग्रेसी इन चुनावों को जीतने के लिए गड़बड़ियां करने का प्रयास कर रही है फर्जी वोट बनाए जा रहे हैं लेकिन इसका जवाब शिमला शहर की जनता चुनावों में देगी पूर्व में भाजपा की नगर निगम की ।



Post a Comment

0 Comments

ट्रक चला रहे व्य​क्ति के साथ अचानक घटी यह घटना