Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल को कोरोना के मामलो को लेकर करवाया जाएगा अवगत

                                           हिमाचल प्रदेश को जल्द मिलेगी कोविड वैक्सीन की खेप 

सोलन,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश में कोरोना मामले लगातार बढ़ रहे हैं।  इन मामलों को लेकर हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल दिल्ली में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया से मुलाकात करने वाले हैं। 

मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर सोलन पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल ने कहा कि कोरोना मामलों को लेकर लगातार उनके द्वारा रोजाना अपडेट उनके द्वारा ली जा रही है। फिलहाल कोविड वैक्सीन जल्द हिमाचल प्रदेश को मिलने वाली है।  जिसको लेकर व दिल्ली में स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया से मुलाकात करने वाले हैं। आज स्वास्थ्य मंत्री दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।


 स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल ने कहा कि आगामी दिनों में हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य क्षेत्र में क्या-क्या सुधार किया जाना है इसको लेकर भी विशेष रूप से चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में लगातार मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन इसको लेकर प्रदेश के सभी बड़े अस्पतालों और जिला के सभी अस्पतालों में स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे लोग भी कोरोना संक्रमण के प्रति सावधानी बरतें।  वहीं, उन्होंने कालका शिमला एनएच पांच पर सोलन के कथेड़ में बन रहे नए अस्पताल भवन को लेकर भी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि इसे जल्द पूरा किया जाए, ताकि यहां पर लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सकें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार बेहतर सुविधाएं लोगों को देने के लिए कार्य करेंगे। 







Post a Comment

0 Comments

ट्रक चला रहे व्य​क्ति के साथ अचानक घटी यह घटना