Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भराड़ी वार्ड से शिमला शहरी कांग्रेस के अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने भरा नामांकन

 मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ जितेंद्र चौधरी ने उपायुक्त कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया 

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

शिमला नगर निगम चुनावों में कई दिग्गज नेता भी चुनावी मैदान में उतरे हैं शिमला शहरी के अध्यक्ष और पूर्व में रहे दो बार पार्षद रहे जितेंद्र चौधरी ने भी चुनावी ताल ठोकी है और भराड़ी वार्ड से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ जितेंद्र चौधरी ने उपायुक्त कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया और अपनी जीत का दावा किया और साथ ही पूर्व की भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।: जितेंद्र चौधरी ने कहा कि वह पूर्व में दो बार पार्षद रह चुके हैं और अभी उनकी धर्मपत्नी भराड़ी वार्ड से ही पार्षद थी। वार्ड में लोगों की समस्याओं का समाधान करवाने का प्रयास किया गया है । क्लस्टन में कम्युनिटी हॉल बनाने के साथ भराड़ी में भी कम्युनिटी हॉल बनाने के लिए पूर्व सांसद आनंद शर्मा द्वारा ₹7 लाख दिए गए हैं और उसका काम भी शुरू होगा इसके अलावा भराड़ी वार्ड में पार्किंग खेल मैदान बनाना उनकी प्राथमिकता रही रहेगी और इन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। 

वहीं उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा कि पूर्व में प्रदेश में भाजपा की सरकार थी और शिमला नगर निगम भी भाजपा की थी शहर में स्मार्ट सिटी के नाम पर डंगे और लोहे का ढांचा खड़ा किया गया है । स्मार्ट सिटी के पैसे की बर्बादी की गई है प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और नगर निगम में कांग्रेस के काबिज होने के बाद शिमला शहर का एक सम्मान विकास किया जाएगा ।



Post a Comment

0 Comments

ट्रक चला रहे व्य​क्ति के साथ अचानक घटी यह घटना