Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दिल्ली में डेरा डाले हैं सीएम,2024 के लोकसभा चुनावों तक खुलेगी कांग्रेस की गारंटियों की पोल

                                    बहुमत के बाद भी नही बन पा रहे मेयर और डिप्टी-बिक्रम ठाकुर

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

एमसी शिमला के चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने फर्जी वोट बनाकर जीत तो हासिल कर ली है लेकिन अभी तक मेयर और डिप्टी मेयर पर कांग्रेस निर्णय नहीं कर पाई है जो कॉन्ग्रेस पार्टी के भीतर की गुटबाजी का बड़ा उदाहरण है।

कांग्रेस पार्टी गुटों में बंटी हुईं है और लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस पार्टी की गारंटियों की पोल खुल जायेगी और चारों सीटों पर भाजपा को जीत मिलेगी। यह बात पुर्व मंत्री और भाजपा नेता बिक्रम सिंह ठाकुर ने शिमला में कही।बिक्रम सिंह ठाकुर ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार में समन्वय नहीं है और पूरी सरकार एक हफ्ते से दिल्ली में बैठी है जिससे प्रदेश में विकास कार्य ठप्प पड़े हैं।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू कई बार कह भी चुके हैं कि जिन्होंने काम किया वो सत्ता में फिर से नही लौटे तो काम करके क्या होगा। शायद इसी सोच को लेकर मुख्यमंत्री आगे बढ़ रहे हैं और विकास कार्य नहीं कर रहे हैं। कांगड़ा के साथ सरकार ने पहले ही अन्याय कर दिया है केवल एक मंत्री ही कांगड़ा से बनाया गया है जबकि सबसे बड़ा ज़िला कांगड़ा है। मुख्यमंत्री यह समझ नहीं पा रहे की किसको मंत्री बनाऊं और किसे नाराज करूं लेकिन 2024 के लोकसभा चुनावों तक कांग्रेस की सच्चाई जनता के सामने आ जायेगी और भाजपा लोकसभा की चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी।


Post a Comment

0 Comments

जिला कुल्लू में नशा कर पछताईं वायरल वीडियो वाली लड़कियां