Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अनुराग ठाकुर ने शिमला स्थित हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में 'हमीर संगम' महोत्सव में छात्रों को किया सम्बोधित

                                                     नशे की लत से दूर रहने का किया आह्वान

हमीरपुर,ब्यूरो रिपोर्ट 

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण एवं खेल मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने युवाओं को नशे की लत के ख़तरों के प्रति आगाह किया और आह्वान किया की वे दूसरे साथियों को भी इस घातक लत से बचने के लिए प्रेरित करें । अनुराग ठाकुर शिमला स्थित हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में हमीर संगम महोत्सव में छात्रों को संबोधित कर रहे थे । हमीरपुर वेलफ़ेयर असोसिएशन द्वारा आयोजित इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्य डॉ सिकंदर कुमार, अर्जुन पुरस्कार विजेता वेट लिफ्टर विकास ठाकुर सहित गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे । कार्यक्रम में बड़ी संख्या में छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया ।

अपने संबोधन में मंत्री महोदय ने कहा कि क्षेत्र में खेल प्रतिभाओं के विकास के लिए और चैंपियन ओलंपिक खिलाड़ी पैदा करने के लिए हमीरपुर में एक सेंटर ऑफ़ एक्सीलेंस का निर्माण किया जाएगा और यह केंद्र अगले दो वर्षों में बनकर तैयार हो जाएगा ।अनुराग ठाकुर ने युवाओं से आज़ादी के अमृत काल में प्रधान मंत्री मोदी द्वारा दिये गये पाँच प्रण में से किसी भी एक प्रण के प्रति अपना जीवन समर्पित करने का आह्वान किया ताकि अगले 25 वर्षों में आज़ादी के 100 वर्ष पूरे होने तक भारत दुनिया का अग्रणी राष्ट्र बनकर उभरे ।

कार्यक्रम में मंत्री महोदय ने विश्वविद्यालय के मेधावी छात्रों को सम्मानित भी किया |कार्यक्रम में छात्रों ने हिमाचल प्रदेश की संस्कृति की अद्भुत छठा बिखेरते हुए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया |


Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां