Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पंचायत टकोली -घिरथां में एक लडके की दुर्घटना में मौत

जवाली, राजेश कतनौरिया 
बिकास खंड फतेहपुर की ग्राम पंचायत टकोली -घिरथां में एक लडके की दुर्घटना में मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रिंस कुमार (25) पुत्र अशोक कुमार वार्ड नं दो का निवासी था। प्रिंस कुमार अपनी बाईक से टकोली से सुबह अमृतसर के लिए अपनी बाईक से निकला था, और दीनानगर के पास एक बडे़ टराले की साईड कट मारने से प्रिंस सड़क पर गिर गया और मौके पर ही मौत हो गई।सड़क से गुजर रहे एक व्यक्ति ने उसे उठाने की कोशिश की  लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। उसी व्यक्ति ने उसका पहचान पत्र देखकर उसके परिजनों को सूचित किया। जव उसके परिजन पहुंचे तो पंजाब पुलिस द्वारा  बयान कलमवद्ध करके लाश को कब्जे  मे लेकर  उसका पोस्टमार्टम कर के लाश को परिजनों के हवाले कर दिया गया। 
प्रिंस के पिता अशोक कुमार ने बताया कि प्रिंस कुमार एक सिलाई मशीन की कंपनी मै पंजाब मै काम करता था , और वो शनिवार को घर आया था और रविवार को अपने परिजनों के साथ फसल कटाई और थरैंशिग करवाई और लगभग काम खत्म किया। उसके पिता ने बताया कि प्रिंस कुमार सुबह लगभग पांच बजे के करीब घर से यह कह कर निकला था कि आज मेरी अमृतसर मै कंपनी की मिटिंग है और परिजनों को यह कह कर गया  था कि जल्द ही लौट कर बाकी बची हुई फसल  को आकर निपटा लूंगा। 
लेकिन भगवान को को पता था कि प्रिंस कुमार न तो मिटिंग में पहुंचेगा और ना घर , शायद परिजनों के साथ उसकी आखिरी मुलाकात थी। उसके पिता अशोक कुमार ने मेहनत मजदूरी करके प्रिंस कुमार को पढा़या लिखाया । अब वह कंपनी में काम कर रहा था तो मुझे सहारा हो गया था। लेकिन मेरे ऊपर तो मुसीबतों का पहाड़ टुट गया है। पंचायत प्रधान लककी कुमार  ने बताया कि प्रिंस कुमार बहुत ही मिलनसार लडका था, और जब से वो कंपनी  मै काम कर रहा था। परिजनों के लिए बहुत ही सहारा वन गया था। अब उसके परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है। 

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां