Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरम के अभाव में नहीं हो सका एमसी जोगिन्दर नगर के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का चुनाव

              नियमानुसार पर्याप्त कोरम के अभाव में आज अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का चुनाव नहीं हो सका

 जोगिन्दर नगर,रिपोर्ट जतिन लटावा 

नगर परिषद जोगिन्दर नगर में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित होने के बाद रिक्त पड़े इन दोनों पदों के लिये मंगलवार को चुनाव निर्धारित किया गया था। नियमानुसार पर्याप्त कोरम के अभाव में आज अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का चुनाव नहीं हो सका। एसडीएम जोगिन्दर नगर ने अब कल यानि कि 10 मई को अध्यक्ष व उपाध्यक्ष चुनाव के लिए नगर परिषद की पुन: बैठक निर्धारित की है।

इस बात की पुष्टि करते हुए एसडीएम जोगिन्दर नगर कृष्ण कुमार शर्मा ने बताया कि नगर परिषद जोगिन्दर में रिक्त हुए अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के पदों को भरने के लिये आज चुनाव निर्धारित किया गया था। लेकिन कोरम के अभाव में यह चुनावी प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी है। उन्होने बताया कि नियमानुसार बैठक में सात निर्वाचित पार्षदों में से पांच का उपस्थित होना आवश्यक था। लेकिन बैठक में केवल चार पार्षद ही उपस्थित रहे। उन्होने बताया कि नियमानुसार अब अध्यक्ष व उपाध्यक्ष की यह चुनावी प्रक्रिया कल यानि कि 10 मई को पुन: निर्धारित की गई है।

उल्लेखनीय है कि गत 11 अप्रैल को नगर परिषद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित होने के बाद ये दोनों पद रिक्त हो गए थे। नगर परिषद जोगिन्दर नगर में कुल सात निर्वाचित पार्षद हैं जिनमें से आज केवल चार पार्षदों ने ही अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।


Post a Comment

0 Comments

काले कपड़े पहन फीस वृद्धि के खिलाफ अभाविप का अनोखा प्रदर्शन