Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मेले में गए युवक की मौत फैली सनसनी,जिया गांव में छाया मातम थाने पहुंचे ग्रामीण


 परिजनों ने हत्या की आशंका जताई 

कुल्लू,ओम प्रकाश 
मेले में गए एक युवक का शव  मिलने से सनसनी फैल गई है और परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। मामला हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू का है जहां जिला के जिया गांव का युवक पिपला आगे गांव में मंगलवार को मेले में अपने एक अन्य युवक के साथ गया था। लेकिन सुवह उसका शव गांव के समीप मिला। गांव के लोगों ने जिया पंचायत के प्रधान संजू पंडित को फोन पर इसकी सूचना दी तो गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। पंचायत के प्रधान संजू पंडित ने कहा कि उन्हें व उनके परिवार को हत्या की आशंका है।
    उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से नजर आ रहा है कि उसका दोस्त जो उसके साथ गया था वह उस समय वहीं था l  लेकिन जब उसे पूछा गया तो वह मुकर गया कि वह घटना के समय वहां था और अब स्विच ऑफ करके बैठा है। जबकि सीसीटीवी कैमरे में वह वहीं मृतक के साथ नजर आ रहा है। यही नहीं सीसीटीवी में वहां से एक कार भी आती जाती नजर आ रही है। ग्रामीण यहां प्रधान की अगुवाई में कुल्लू पहुंची और यहां पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस मामले की तुरंत जांच की जाए और पता लगाया जाए कि आखिर यह मौत कैसे हुई। 
    उन्हें शक है कि उसकी पिटाई करके वहां फैंका गया और उसके बाद उसका दोस्त उसे चैक करने गया कि जिंदा है या मर गया। ग्रामीणों व परिवारजनों को शक है कि इस प्रकरण में कुछ और लोग भी शामिल है। वही जांच को लेकर  जिया के ग्रामीण  प्रधान सहित अब थाना भुंतर पहुंचे  हैं । वहीं थाना भुंतर के एसएचओ नरेश शर्मा छानबीन के लिए स्वयं मौके पर गए  ।

 मृतक की पहचान 37 वर्षीय वेद राम पुत्र स्व. इन्द्र राम गांव जिला तहसील भुंतर जिला कुल्लू के रूप में हुई है। उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments