Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

लोकसभा चुनाव की तैयारी में डटी भाजपा

                                                बूथ पर जीत के बलबूते मिशन रिपीट की तैयारी

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

 साल 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से देशभर के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। हिमाचल प्रदेश में भी इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। हिमाचल बीजेपी की ओर से हर बूथ में यह कार्यक्रम सुना जा रहा है. कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी शामिल हुए. मेरा बूथ, सबसे मजबूत कार्यक्रम के जरिए भाजपा के आला नेता कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे हैं। 

हिमाचल बीजेपी के महामंत्री त्रिलोक जमवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। भाजपा संगठन के साथ आगे बढ़ती है। उन्होंने कहा कि चुनाव के अंतिम लड़ाई बूथ स्तर पर ही लड़ी जाती है। ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का संबोधन कार्यकर्ताओं ने सुना. हिमाचल प्रदेश के प्रत्येक बूथ पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बूथ को मजबूत कर भाजपा एक बार फिर साल 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी। 

साल 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए एकजुट हो रहे विपक्ष पर तंज करते हुए त्रिलोक जमवाल ने कहा कि साल 2014 में विपक्ष एक साथ था, तब भाजपा 282 सीटें जीती. साल 2019 में भी विपक्ष एकजुट था। तब भाजपा ने 303 सीटों पर जीत हासिल की. अब साल 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा इससे ज्यादा ही सीटें जीतने वाली है। हिमाचल बीजेपी महामंत्री त्रिलोक जमवाल ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी लगातार वित्तीय प्रबंधन की बात कर रही है. !

जमवाल ने कहा कि जब से कांग्रेस सत्ता में आई है, तब से नाममात्र के टेंडर लग रहे हैं. इन टेंडर में भी केवल 'पिक एंड चूज़' किया जा रहा है। सत्ता में आते ही कांग्रेस ने एक हजार संस्थानों को बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले जनता को 10 गारंटी दी गई थी, आज उन गारंटियों का क्या हुआ? त्रिलोक जमवाल ने पूछा कि क्या महिलाओं के खाते में 1500 रुपए आना शुरू हो गए? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जनता का ध्यान भटकाने के लिए वित्तीय प्रबंधन की बात करते हैं। 


Post a Comment

0 Comments

दोनों तरफ की नालियों का पानी आरसीसी पाइप से सीर खड्ड तक पहुंचेगा