Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

समन्वय अधिकारियों और नेताओ में होना जरूरी

                                       आपदा के दौरान विपक्ष की भूमिका निभाने में असफल रही भाजपा

शिमला,रिपोर्ट नीरज डोगरा 

हिमाचल प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हाल ही में केंद्रीय परिवहन मंत्री से कर हिमाचल प्रदेश में आई आपदा के बारे में जानकारी दी. उन्होंने केंद्रीय मंत्री को बताया कि प्रदेश की सड़कों को काफी नुकसान पहुंचा है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्होंने उनसे आग्रह किया है कि हिमाचल प्रदेश के नेशनल हाईवे और सड़कों का एक बार निरीक्षण करें. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्होंने आग्रह को स्वीकारते हुए 1 अगस्त को बाढ़ प्रभावित इलाके का विस्तृत दौरा करेंगे। 

इसके लिए 31 जुलाई को मुख्यमंत्री कार्यालय में रिव्यू बैठक बुलाई गई है बैठक में एनएचएआई के अधिकारी पीडब्ल्यूडी के अधिकारी ब्रीफ करेंगे। मुख्यमंत्री भी परिवहन मंत्री के दौरे के दौरान साथ जायेंगे. विक्रमादित्य सिंह ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा दलगत राजनीति से उठकर कार्य किया है और उन से हिमाचल के लिए आर्थिक मदद की उम्मीद करते हैं। लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि विपक्ष इस आपदा के दौरान अपनी भूमिका निभाने में असफल रहा। विपक्ष ने सरकार मुख्यमंत्री पर आरोप लगाए हैं। जितना सरकार का दायित्व बनता है, उतना ही इस आपदा के दौरान विपक्ष का भी था। उन्हें साथ चल कर सरकार के साथ खड़ी होकर मदद करनी चाहिए थी। आपदा के दौरान से अब तक भाजपा के नेता बड़े नेताओं, किसी का  सुझाव नहीं आया. सरकार की निंदा करने का कार्य किया है। 

नेता प्रतिपक्ष द्वारा ऑपरेशन लोटस पर दिए जा रहे बयान पर पलटवार करते हुए कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश इस दौरान आपदा से जूझ रहा है और इस तरह की बयानबाजी नेता प्रतिपक्ष को शोभा नहीं देता। ऑपरेशन लोटस हिमाचल में चलने की कोई संभावना नहीं है। नेता प्रतिपक्ष को अपनी हार स्वीकार लेनी चाहिए। जयराम ठाकुर को लोटस के सपने देखना बंद कर देना चाहिए। 



Post a Comment

0 Comments

सात एचपीएस अधिकारियो को पुलिस अधीक्षक का रूप मे नियुक्ति