Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रोट्रेक्ट क्लब पालमपुर के साहिल चित्रा को बेस्ट रोट्रेक्ट युथ लीडर के अवार्ड से नवाजा

                               यह अवार्ड गत दिवस लुधियाना में आयोजित अवार्ड समारोह में दिया गया 

पालमपुर,रिपोर्ट नेहा धीमान 

रोट्रेक्ट क्लब पालमपुर के साहिल चित्रा को बेस्ट रोट्रेक्ट युथ लीडर के अवार्ड से नवाजा गया है यह अवार्ड गत दिवस लुधियाना में आयोजित अवार्ड समारोह में जिला 3070 के 2022-23 के रोटरी गवर्नर डॉ दुष्यंत चौधरी ने दिया। 

वही लुधियाना में ही आयोजित रोट्रेक्ट अवार्ड समारोह में भी उन्हें बेस्ट रोट्रेक्ट डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी के रूप में सम्मानित किया गया। यह अवार्ड रोट्रेक्ट जिला 3070 के जिला रोट्रेक्ट प्रतिनिधि आशीष अरोड़ा ने दिया। साहिल चित्रा ने रोट्रेक्ट वर्ष 2013-14 में जॉइन किया और क्लब प्रधान के अतिरिक्त जिला 3070 के जोनल चेयरमैन व जिला सचिव भी रहे। विगत वर्ष उन्हे एक बहुत ही सफल जिला स्तरीय रोट्रेक्ट कांफ्रेंस भी नगरी पालमपुर में आयोजित करवाने का श्रेय जाता है। साहिल चित्रा इस वर्ष रोटरेक्ट क्लब ऑफ माउंट हिमालयस के प्रधान भी चुने गये है। 

उनके इस सम्मान हेतु रोटरी जिला 3070 के पूर्व गवर्नर सुनील नागपाल, जिला 3070 सचिव मनोज कुँवर,रोटरी क्लब पालमपुर के प्रधान ऋषि संगराय,सचिव अजय सूद, रोटरी आई फाउंडेशन के अध्यक्ष केजी बुटेल,रोटरी आई अस्पताल के प्रशासक राघव शर्मा सहित क्लब के सभी पूर्व अध्यक्षो व रोटेरियन ने बधाई दी है और इसे रोटरी रोट्रेक्ट क्लब पालमपुर का सम्मान बताया है।                                   

Post a Comment

0 Comments

अन्नपूर्णा का सहयोग सम्मान समारोह 6 को