Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

डीसी ने बलिदानी वीरों के अतुलनीय साहस और शौर्य को किया नमन


डीसी कार्यालय परिसर व युद्ध स्मारक में दी श्रद्धांजलि

धर्मशाला, रिपोर्ट 
उपायुक्त कार्यालय परिसर में कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य पर जिलाधीश कांगड़ा डॉ. निपुण जिंदल व अन्य अधिकारी-कर्मचारियों ने बलिदानी वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर उपायुक्त डॉ. निपुण जिंदल ने देश की रक्षा हेतु वीरगति को प्राप्त हुए नायकों के बलिदान को सदैव स्मरण करने और उनके गौरवमय इतिहास को संजोए रखने की शपथ भी दिलाई।
इसके बाद उपायुक्त ने धर्मशाला स्थित युद्ध स्मारक में कारगिल की दुर्गम पहाड़ियों पर अपने अतुलनीय साहस और शौर्य से दुश्मनों को पराजित कर विश्वभर में भारतीय सेना का डंका बजाने वाले मां भारती के वीर सपूतों को नमन किया। उन्होंने यहां पर बलिदानी वीरों को श्रद्धासुमन अर्पित कर उनके अतुल्य योगदान को स्मरण किया। उन्होने कहा कि देश के सैनिकों ने हर मौके पर बहादुरी का परिचय देते हुए दुश्मन को मुंहतोड़ जबाब दिया है। सैनिकों के त्याग, बलिदान के चलते देश की सीमाएं सुरक्षित हैं। विपरीत परिस्थितियों में भी सैनिक सीमाओं की रक्षा के लिए डटे रहते हैं।
इस दौरान एसडीएम धर्मशाला धर्मेश रमोत्रा, सहायक आयुक्त सुभाष गौतम, स्टेशन कमांडर ब्रिगेडियर के.वी.पी.एस संबयाल सहित बलिदानी वीरों के परिजन, सेना के अधिकारी, जवान, सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी और स्थानीय लोग उपस्थित रहे। 

Post a Comment

0 Comments

सात एचपीएस अधिकारियो को पुलिस अधीक्षक का रूप मे नियुक्ति