Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सिरमौर में हमउम्र 18 साल के युवक ने लड़की को उतारा मौत के घाट

                                                         पहले सुनाई मौत की कहानी फिर उतारा मौत के घात 

सिरमौर,ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के राजगढ़ उपमंडल में 18 साल के युवक ने हमउम्र युवती को मौत के घाट उतारने की खौफनाक साजिश रच डाली। पहले 18 साल की अंजली को राजगढ़ के सनौरा के समीप जंगल में मिलने बुलाया। करीब दो अढाई घंटे साथ भी बिताए। इसके बाद पबियाना के 18 वर्षीय आदित्य उर्फ लक्ली ने गला घोंट कर अंजली को मौत की नींद सुला दिया।5 अगस्त की रात पुलिस को जंगल में अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली। प्रथम दृष्टया में ही पुलिस ने ये मान लिया था कि अंजली की हत्या हुई है, क्योंकि उसके ले में लेडीज पर्स की बेल्ट बंधी हुई थी। चूंकि ये बेल्ट ढीली थी, लिहाजा पुलिस को ये भी लग रहा था कि अंजली की गला घोटकर हत्या की गई है। शव का पोस्टमार्टम नाहन मेडिकल कॉलेज में करवाया गया।

 सीसी फुटेज मोबाइल लोकशन के आधार पर पुलिस का शक आदित्य की तरफ घूम गया। चूंकि आदित्य का फोन लगातार बंद आ रहा था, लिहाजा पुलिस का शक भी यकीन में बदल गया। आखिर में बीती शाम पुलिस ने आदित्य को सराहों के समीप ल्वासा चौकी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली।

मूलतः शिमला के कुपवी की रहने वाली अंजली फोलन के ओघाट में अपनी की के पास आई थी। 5 अगस्त की दोपहर साढ़े 3 बजे घर से निकल गई थी। सरकारी विभाग में ला पीडिता की मां ने पुलिस को बताया कि वो अपने किसी दोस्त को मिलने के लिए घर से निकली थी।फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शारीरिक पतारना की समानमा सहकर किया है, लेकिन पुलिस के सामने हत्या के माहित को तलाशने की चुनौती जरूर बची है। चूंकि वारदात में साधवार का इस्तेमाल न आए, लिहाजा इसकी रिकवरी भी नहीं होनी है। केवल वजह की जांच के बाद केस न्यायिक प्रक्रिया सकता यह है कि खाल ही में पोलिसाने जसा जो की पूर्व उत्त की थी।उधर, राजगढ़ के डीएसपी अरुण कुमार मोदी ने बातचीत में कहा कि आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस रिमांड में लेने के बाद ही इस बात का पता लगेगा कि आरोपी ने अचानक ही युवती की हत्या क्यों कर दी। एक सवाल के जवाब में डीएसपी ने ये भी माना कि पुलिस को पीड़िता के गले में लेडीज पर्स की बैल्ट मिली तो यहाँ बात शक की वजह बनी।





Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी