Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पूर्व विधायक अर्जुन सिंह की पत्नी का तबादला हुआ चम्बा जिले में

                                                          ज्वाली से चम्बा जिले में हुआ तबादला 

जवाली,रिपोर्ट राजेश कतनौरिया 

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा की विधानसभा ज्वाली के पूर्व विधायक अर्जुन सिंह की पत्नी आरती देवी का तबादला चंबा जिला के एक मिडल स्कूल में कर दिया गया है। राजनीति से जुड़े इस तबादले के कई मायने निकाले जा रहे हैं।ज्वाली से विधायक व मंत्री चौधरी चंद्र कुमार की धर्मपत्र भी शिक्षा विभाग ने टीजीटी रही है और उन्होंने अधिकतर समय अपने ही विधानसभा क्षेत्र में कार्य किया है। ऐसे में अब सरकार द्वारा जारी तबादला आदेश खूब चर्चा का विषय बने हुए हैं।

लोग तरह-तरह की चर्चाओं के साथ सवाल उठा रहे हैं कि ऐसा क्या हो गया कि पूर्व विधायक की पत्नी को कांगड़ा से सीधे चंबा ही भेज दिया गया। इन तबादला आदेशों से हर कोई हैरत में इसलिए भी है कि पूर्व विधायक अर्जुन सिंह तो पिछले विधानसभा चुनावों में भी नहीं लड़े थे।

ऐसे में कौन सी बात होगी, जिसके लिए पूर्व विधायक की पत्नी को इतनी दूर के तबादला आदेश थमा दिए गए हैं। अकसर नेता दूसरी पार्टी के नेताओं या वर्कर और उनके परिवारों के साथ ऐसा करते हैं, लेकिन एक दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोलने का काम कम ही होता है।ऐसे में लोग मुख्यमंत्री के व्यवस्था परिवर्तन के नारे पर भी चुटकी ले रहे हैं। बता दें कि टीजीटी के पद पर कार्यरत आरती देवी का स्थानांतरण जवाली के करडियाल स्कूल से चंबा के कंडाई सयूल स्थित एक मिडल स्कूल में कर दिया गया है।





Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी