Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बनोडू और आइमा में लगेंगे सब-स्टेशन

                                                 280 लाख से बन रही टाण्डा होल्टा टाण्डा सड़क

पालमपुर,रिपोर्ट नेहा धीमान 

मुख्य संसदीय सचिव, शहरी विकास एवं शिक्षा आशीष बुटेल ने मौलीचक्क में पेंशनर्स एंड रिटायर्ड पर्सनल वेलफेयर एसोसिएशन के कार्यक्रम में  मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की।आशीष बुटेल ने पेंशनर्स एंड रिटायर्ड पर्सनल वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा खूबसूरत कार्यक्रम में उन्हें बुलाने के धन्यवाद प्रकट किया। उन्होंने कहा कि यह हर्ष की बात है कि एसोसिएशन अपने लिये किसी लाभ के लिये नहीं बल्कि नर सेवा नारायण सेवा के ध्येय से कार्य में जुटी है। उन्होंने कहा कि संस्था समाज में असहाय और जरूरतमंद लोगों की मदद और भलाई का सराहनीय कार्य कर रही है इनसे सभी को प्रेरणा लेनी चाहिये। उन्होंने संस्था को जनसेवा के कार्यों के लिये हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया।


 
सीपीएस ने कहा कि पालमपुर का सर्वांगीण विकास उनकी प्राथमिकता है और पालमपुर के विकास के लिये विभिन्न विकास योजनाओं के लिये 400 करोड़ रुपये स्वीकृत  किये गये हैं।  उन्होंने कहा कि कुलानी भरमात सड़क का लाभ मौलीचक्क और बन्ड़विहार को लोगों को  होगा। उन्होंने कहा कि 

प्रधानमंत्री  ग्रामीण सड़क योजना में 2 करोड़ 80 लाख रुपये की लागत से होल्टा टाण्डा होल्टा सड़क का निर्माण किया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि पालमपुर में  बिजली वोल्टेज के सुधार के लिये  बनोडू और आइमा में सब स्टेशन लगाने के लिये स्वीकृति दे दी गयी है। उन्होंने कहा कि मौलीचक्क के लिये भी थ्री फेस बिजली लाइन डालने के लिये स्वीकृति प्रदान कर दी गयी है।इससे पहले मुख्य संसदीय सचिव ने एसोसिएशन द्वारा आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में आंवले का पौधा रोपित किया।  संस्था के पदाधिकारियों ने औषधीय पौधे रोपित किये। उन्होंने कहा कि पौधरोपण बहुत पुनीत कार्य है हर व्यक्ति को पौधा रोपित करना चाहिये।





Post a Comment

0 Comments

सीएम सुक्खू ने महिला सम्मान निधि योजना शुरू की