Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊना में चिट्टे की खेप के साथ हुए दो युवक गिरफ्तार

                                   बढ़ते नशे के मामलो को देखते हुए ऊना प्रसाशन उठाएगी सख्त कदम 

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

 हिमाचल प्रदेश के साथ सटे पड़ोसी राज्य पंजाब के होशियारपुर से चिट्टे (हेरोइन) की बड़ी खेप लेकर आ रहे दो ड्रग पैडलर को गगरेट पुलिस ने करीब 41.50 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार किया है। दोनों ड्रग पैडलर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह क्षेत्र नादौन के रहने वाले हैं। इनमें से एक फोटोग्राफर का काम करता है तो दूसरा बेरोजगार है।

गगरेट पुलिस ने दोनो आरोपी के विरुद्ध मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। गगरेट पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि होशियारपुर से चिट्टे की बड़ी खेप हिमाचल लेकर आ रहे है। सूचना के आधार पर गगरेट पुलिस ने होशियारपुर- गगरेट मार्ग पर चौकसी बढ़ा दी।

इस दौरान होशियारपुर की तरफ आई एक स्कूटी (HP55-C-0287) को शक के आधार पर चैकिंग के लिए रोका गया। तलाशी लेने पर स्कूटी सवारों से एक पैकेट बरामद हुआ। इस खेप के मिलते ही ड्रग पैडलर युवकों ने स्वीकार किया है कि वे पहली बार ही इस खेप को लेने नादौन से होशियारपुर गए थे। जबकि जिस व्यक्ति ने यह माल खरीदा है उसकी सीधी डील होशियारपुर के ड्रग डीलर के साथ हुई थी।पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों की शिनाख्त संजय कुमार उर्फ संजू पुत्र स्व. सुरेश कुमार व राकेश कुमार उर्फ शामू पुत्र कुलदीप चंद शर्मा निवासी बेला, तहसील नादौन जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। गगरेट पुलिस द्वारा चिट्टे की इतने बड़े पैमाने पर पकड़ी गई यह पहली खेप है।





Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी