Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धर्मशाला में होंगे दो मैच ,डे और नाईट चलेंगे मैच

                                                 वर्ल्ड कप 2023 में भारत-पाक का सचेडूले होगा चेंज 

धर्मशाला,रिपोर्ट नेहा धीमान 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में वनडे वल्ड कप के पांच मुकाबले खेले जाना प्रस्तावित है। धर्मशाला में होने वाले पांच एकदिवसीय क्रिकेट मैचों में दो मैच डे-नाईट यानी दोपहर बाद दो बजे से रात तक खेले जाएंगे। वहीं, तीन मुकाबले डे यानी दिन में सुबह साढ़े 10 बजे से शाम तक खेले जाएंगे।

वल्ड कप के धर्मशाला में डे-नाईट मुकाबलों में भारत व न्यूजीलैंड के बीच 22 अक्तूबर को हाई वोल्टेज मुकाबला दोपहर दो बजे से डे-नाईट खेला जाएगा, जबकि 17 अक्तूबर को साउथ अफ्रीका-नीदरलैंड डे-नाईट मैच खेलेगी। इसके अलावा अन्य दिन में खेले जाने वाले मुकाबलों में सात अक्तूबर को बांग्लादेश अफगानिस्तान डे, 10 अक्तूबर को इंग्लैंड-बांग्लादेश सुबह 10:30 बजे से डे और 28 अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच भी दिन को ही मुकाबला होगा।

 ऐसे में आईशीशी की ओर से शेड्यूल जारी होने के बाद अब धर्मशाला में होने वाले बहुत कप के मुकाबलों को लेकर भी पूरी तरह से स्थिति स्पष्ट हो गई है। भारत और पाकिस्तान के नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में 15 अक्टूबर के मैच शेड्यूल में हुए बदलाव के चलते धर्मशाला के शेड्यूल में भी फेरबदल हुआ है।इसके चलते अब धर्मशाला में दश अक्तूबर को इंग्लैंड व बांग्लादेश का सेमाइट खेला जाना था, वो अब सुबह साढ़े 10 बजे से खेला जाएगा। भारत-पाकिस्तान के 14 अक्तूबर को होने वाले मैच से पहले पाक टीम को पर्याप्त समय देने के लिए उनके मैच के शेड्यूल में बदलाव हुआ है।




Post a Comment

0 Comments

सीएम सुक्खू ने महिला सम्मान निधि योजना शुरू की