Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शाहपुर के प्रत्येक गांव को चरणबद्व तरीके से मिलेगी सड़क सुविधा: पठानिया

                         एक करोड़ से बनेगी वरदाई-शाहपुर कालेज सड़क, विधायक ने किया शिलान्यास

शाहपुर,रिपोर्ट संजीव महाजन 

शाहपुर विस क्षेत्र के प्रत्येक गांव को चरणबद्व तरीके से सड़क के साथ जोड़ा जाएगा ताकि लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधाएं मिल सकें। यह जानकारी विधायक केवल सिंह पठानिया ने आज एक करोड़ की लागत से निर्मित होने वाले वरदाई से महाविद्यालय शाहपुर संपर्क मार्ग का शिलान्यास किया इस संपर्क मार्ग के निर्मित होने से मंझगरा, भनियार क्यारी शाहपुर पंचायत के हजारों लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधा मिलेगी। 

विधायक केवल सिंह पठानिया ने इस मार्ग के निर्माण के लिए धनराशि स्वीकृत करने के लिए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू एव लोकनिर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सड़कें किसी भी क्षेत्र की भाग्य रेखाएं कहलाती हैं, सड़कों के निर्माण से विकास को गति मिलती है वहीं पर किसानों को भी अपने उत्पाद मार्केट तक पहुंचाने में आसानी होती है। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर विस क्षेत्र में सड़कों के रखरखाव तथा मरम्मत के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए गए हैं।

 विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि इस बार भारी बारिश के कारण संपर्क मार्गों को भी काफी नुक्सान पहुंचा लेकिन सरकार ने युद्व स्तर पर कार्य करते हुए सभी संपर्क मार्गों की बहाली के कारगर कदम उठाए हैं इसके साथ ही यातायात को भी नियमित तौर पर बहाल किया गया है। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि राहत, पुनर्वास तथा विकास का ध्येय लेकर सरकार आगे बढ़ रही है तथा दिनरात आपदा प्रभावितों को राहत के साथ साथ पुनर्वास के लिए उचित कदम उठा रही हैं वहीं विकास को गति प्रदान की जा रही है ताकि आम जनमानस को बेहतर सुविधाएं प्रदान की जा सकें।




Post a Comment

0 Comments

हिडिंबा माता मंदिर में  उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने बेटी के साथ नवाया शीश