Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांगड़ा पुलिस द्वारा फिटनेस सप्ताह का आयोजन 24 से 30 सितंबर तक

धर्मशाला, रिपोर्ट 
ज़िला काँगड़ा पुलिस द्वारा,जिला में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान और इसके दुष्प्रभावों के बारे में जनता को जागरूक करने के लिए कांगड़ा पुलिस द्वारा फिटनेस सप्ताह का आयोजन दिनांक 24 से 30 सितंबर तक किया जा रहा है। जिसमें जिला पुलिस द्वारा आज 24 सितंबर को धर्मशाला सिंथेटिक ट्रैक में प्रथम चरण की विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं का आयोजन किया गया प्रतिस्पर्धाओं का विवरण निम्न प्रकार से है। 
1. हाफ मैराथन 21 किलोमीटर । (पुरुष), 
2. हाफ मैराथन 11 किलोमीटर । (महिला)
3. 4 किलोमीटर की फन रेस  । (15 वर्ष से कम तथा 60 से अधिक आयु के व्यक्ति)
जिसमें कुल = 268 प्रतिभागियों ने भाग लिया, जिसमें 21 किलोमीटर (पुरुष)=146 ,  11 किलोमीटर (महिला)=59 व 4 किलोमीटर की फन रेस (15 वर्ष से कम तथा 60 से अधिक आयु के व्यक्ति) 15 वर्ष से कम= 52 व 60 से अधिक आयु के व्यक्ति =10 जिले के साथ-साथ प्रदेश के अन्य जिलों के एथलीटों ने भी भाग लिया। 
प्रतियोगिता में युवा बच्चों सहित सीनियर सिटीजन भी इस प्रतियोगिता के भागीदार रहे, पुलिस अधीक्षक ज़िला काँगड़ा, शालिनी अग्निहोत्री ने मुख्य अतिथि के रूप शिरकत दी इस अवसर पर  श्री हितेष लखनपाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय),  वीर बहादुर, अतिरिक्त पुलिस उप अधीक्षक (शहरी) व श्रीमति निशा कुमारी, पुलिस उप अधीक्षक (कार्यालय पुलिस अधीक्षक काँगड़ा) , व कर्मचारी तथा पुलिस लाईन के मुलाजमान विशेष  रूप से उपस्थित रहे। 
पुलिस अधीक्षक ज़िला काँगड़ा, शालिनी अग्निहोत्री द्वारा हरी झडीं दिखाकर प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया गया इस प्रतियोगिता में 21 किलोमीटर दौड़ में धर्मशाला के शुभम प्रथम स्थान हासिल कर विजेता बने। दूसरे  हमीरपुर के अनीश,व तीसरे स्थान  पर मंडी के राजेंद्र कुमार  रहे । लड़कियों की 11 किलोमीटर दौड़ में प्रथम स्थान पर सिरमौर की निकिता दूसरे स्थान पर हमीरपुर की कनिजो व तीसरे स्थान पर उन्ना की ज्योति बाला रही। 
4 किलोमीटर अंडर -15 में लड़कों में धर्मशाला का सुजल प्रथम रहा। दूसरे स्थान पर ऊना का नवजोत सिंह व तीसरे स्थान पर कांगड़ा के राहुल रहे। लड़कियों में ऊना की रितिका प्रथम, दूसरे स्थान पर हमीरपुर की शगुन, तीसरे पर धर्मशाला की अदिति चौधरी रही। वहीं सीनियर सिटीजन में मंडी के गोपाल प्रथम, के एस चमियाल दूसरे और कांगड़ा के अमी चंद  तीसरे स्थान पर रहे। विजेताओं को 51 हज़ार, 21 हज़ार व 11 हज़ार रूपए इनाम में दिए गया।

Post a Comment

0 Comments

हिमाचल के जंगलों में आग की घटनाओं ने लोगों को रखा है डरा