Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर की पंचायतों तथा निगम में लगेंगी 500 सोलर लाइट्स : आशीष बुटेल

                                                    15 दिनों में दूर होगी दरगील में पेयजल समस्या

पालमपुर,रिपोर्ट नेहा धीमान 

मुख्य संसदीय सचिव शहरी विकास एवं शिक्षा, आशीष बुटेल ने ग्राम पंचायत बंड बिहार के दरगील में मुख्यमंत्री आदर्श ग्राम योजना में साढ़े 4 लाख की लागत से निर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया।सीपीएस ने कहा कि सामुदायिक भवन के बनने से लोगों को धार्मिक एवं सांस्कृतिक आयोजनों के लिये लाभदायिक होगा। उन्होंने इस भवन के जमीन दान देने वाले लोगों का भी आभार प्रकट किया।

उन्होंने कहा कि पालमपुर विधान सभा क्षेत्र की  36 पंचायतों और नगर निगम के 15 वार्डों को आने वाले समय में 500 सोलर लाइट्स उपलब्ध करवाई जायेंगी। उन्होंने कहा कि लोगों की मांग पर सभी कार्य पूर्ण किये जायेंगे, ताकि लोगों को सुविधा मिले। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से मिलजुलकर पालमपुर को विकास की दृष्टि से आगे बढ़ाने के लिये कार्य करेंगे।  इससे पहले अनुराधा पब्लिक स्कूल के बच्चों ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में 70 हजार रुपये का सहयोग चैक  सीपीएस आशीष बुटेल को भेंट किया। आशीष बुटेल ने विद्यार्थियों द्वारा आपदा के लिये सहयोग देने किया छात्रों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि आपदा की घड़ी में इन नन्हें मददगारों का सहयोग बहुत सी ज़िंदगियाँ संवारने में एहम भूमिका निभाएगा।

   सीपीएस ने कहा कि दरगील गांव के लिये  पेयजल समस्या को 15 दिनों में दूर कर नईं पाइपें डालने के आदेश दिये। उन्होंने मौसम ठीक होने पर दोनों सड़कों को ठीक करने के आदेश विभाग को दिये। उन्होंने कहा कि बंड बिहार की दोनों सड़कों को जोड़ने के लिये 15 लाख रुपये से पुली बनाकर जोड़ दिया जायेगा। उन्होंने सामुदायिक भवन दरगील के प्रथम तल पर महिला मंडल भवन के लिये 2 लाख तथा भद्रघाट के वार्ड 2 के लिये 2 लाख देने की घोषणा की। उन्होंने पंचायत की सभी मांगो को चरणबद्ध पूरा करने का आश्वाशन दिया।




Post a Comment

0 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन