Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

महिला आरक्षण विधेयक को लेकर पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा प्रधानमंत्री मोदी का कोई मुकाबला नहीं

 भारतवर्ष के सर्वोच्च सदनों में ध्वनिमत से पारित महिला आरक्षण विधेयक को लेकर पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा मोदी का कोई मुकाबला नहीं 

पालमपुर,रिपोर्ट प्रवीण शर्मा 

भारतवर्ष के सर्वोच्च सदनों में ध्वनिमत से पारित महिला आरक्षण विधेयक को लेकर पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा मोदी का कोई मुकाबला नहीं ...यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा  कि नब्बे के दशक से लटके महिला आरक्षण  विधेयक को पारित करने में केबल माननीय प्रधानमन्त्री नरेन्द्र भाई मोदी जी ही साहस जुटा पाये हैं। पूर्व विधायक ने कहा संसद के बुलाये गये विशेष सत्र को लेकर जहाँ पूरे हिन्दोस्तान में अटकलों का यही बाजार गर्म था कि मोदी जी "वन नेशन , वन इलैकशन" का विधेयक लाने वाले हैं। 

वहीं बहुत से चिन्तको , विचारकों एवं बुद्ध जीवियों का मानना था कि जिसका शोर मच जाये उस काम को नहीं करते हैं। ऐसे में प्रधानमन्त्री मोदी ने ऐसा तीर छोडा जिसमें सभी राजनैतिक दलों को चित करके रख दिया ओर मजबूरन इन सभी को महिला आरक्षण विधेयक का समर्थन करना पड़ा । अगर कहीं ये विरोध करते तो महिला शक्ति के आगे इनकी खैर नहीं थी । पूर्व विधायक ने कहा पहले मोदी ने इण्डिया बनाम भारत फिर जी 20 की मेजबानी ओर अव महिला आरक्षण विधेयक पारित करवा कर महिला शक्ति के साथ साथ तमाम भारत वासियों का दिल जीत लिया है। पूर्व विधायक ने दावे ओर विश्वास के साथ कहा कि 2024 के लोक सभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ !




Post a Comment

0 Comments

हिडिंबा माता मंदिर में  उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने बेटी के साथ नवाया शीश