Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ऊना जिले के पनोह में पिकअप से टकराई बाइक

                                     पनोह में पिकअप से टकराई बाइक, युवक की मौत, दो घायल

ऊना,रिपोर्ट अविनाश चौहान 

थाना सदर के तहत ऊना-अंब सड़क मार्ग पर पनोह गांव में बुधवार शाम करीब चार बजे एक पिकअप ट्राले और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक स्कूली छात्र भी है। मृतक की पहचान अभिषेक, पुत्र सुरजीत, निवासी ठठल के रूप में हुई है, जो एक निजी संस्थान में पढ़ाई करता था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक पंजाब के संगरूर से आई श्रद्धालुओं की एक पिकअप गाड़ी बाबा बड़भाग सिंह मैड़ी से दर्शन करने के बाद वापस लौट रही थी। इसी दौरान पनोह गांव में एक निर्माणाधीन पुली के कारण वन-वे ट्रैफिक लगी था। वहां ऊना की ओर से आई तेज रफ्तार बाइक की गाड़ी के साथ जोरदार टक्कर हो गई। बाइक पर तीन युवक सवार थे और वे बसाल से अंब की ओर जा रहे थे।

हादसे में बाइक सवार अभिषेक, निवासी ठठल, मोहित निवासी नंदपुर, बाबी निवासी धंधड़ी घायल हो गए। तीनों घायलों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया, जहां पर अभिषेक को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अन्य दो का उपचार जारी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव भाटिया ने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच जारी है।





Post a Comment

0 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन