Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

हिमाचल प्रदेश गद्दी यूनियन संगठनात्मक प्रतिनिधि मंडल उपायुक्त कांगड़ा से मिला

                           यूनियन ने DC कांगड़ा के माध्यम से मुख्यमंत्री को भी अलग से ज्ञापन भेजा है

ज्वाली,रिपोर्ट  राजेश कतनौरिया 

हिमाचल प्रदेश गद्दी यूनियन संगठनात्मक जिला नूरपुर का प्रतिनिधि मंडल बाढ़ प्रभावितों को साथ लेकर DC कांगड़ा से मिला। उन्होंने मांग रखी की अवैध तरीके से चल रहे क्रेशरों को बंद किया जाए जिस वजह से गांव अनूहि की भूमि तथा मकान क्षतिग्रस्त हो रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी मांग रखी की ज्वाली, इंदोरा, फतेहपुर, नूरपुर मंडल के तहत जिन भी परिवारों की भूमि और मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं उन्हें 10 मरले भूमि पर 2 कमरों का मकान बनाकर दिया जाए।  यूनियन ने यह भी कहा की 1 लाख रूपये में एक कच्चा कमरा भी तैयार नहीं होता है। यूनियन ने DC कांगड़ा के माध्यम से मुख्यमंत्री को भी अलग से ज्ञापन भेजा है। 

उन्होंने बताया कि अवैध खनन से 15 पंचायतों के पानी के स्रोत भी बंद हो चुके हैं और रजोल से कुठेहड़ को जोड़ने वाला पुल भी क्षतिग्रस्त हो रहा है। प्रतिनिधि मंडल ने यह भी कहा की अगर समय रहते इन क्रेशरों पर नकेल न कसी गई तो गद्दी समुदाय यूनियन  को साथ लेकर सड़क पर उतरने को मजबूर हो जाएगा। इस मौके पर यूनियन के जिला अध्यक्ष अमी चंद , उपाध्यक्ष संजीव कुमार, ओंकार सिंह , प्रेस सचिव संजीव भारद्वाज , ज्वाली मंडलाध्यक्ष केवल सिंह तथा अन्य यूनियन के सदस्यों के साथ अनूहि गांव से आपदा प्रभावित जरम सिंह, जगत राम , मोती राम, पुरषोत्तम लाल , व न्यांगल गांव से पीड़ित धरो राम , सुभाष चंद, कुशल सिंह , प्रीतम सिंह , गगन सिंह, हरबंस लाल व चौंकी व लदोड़ी से पुरषोत्तम कुमार व महली राम मौजूद रहे।




 

Post a Comment

0 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन