Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मां दुर्गा पूजा कार्यक्रम की छठी संध्या पर झूमे भक्त,राकेश रावत के मिश्री से मीठे बोल हमारी राधा रानी के भजनों पर झूमे श्रद्धालु




जोगिंदरनगर, जतिन लटावा
सांई मार्केट में चल रहे मां दुर्गा पूजा एवं विसर्जन कार्यक्रम की छठी संध्या की शुरूआत महामाई की आरती से की गई और उसके बाद  लोक गायक राकेश रावत ने पंडाल में उपस्थित लोगों का मनोरंजन किया। छठी संध्या की आरती में बावा कम्युनिकेशन एवम स्माइल एंड शाइन डेंटल क्लीनिक से अजय बावा ने परिवार सहित व रात्रि संध्या में प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव जीवन ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, जिन्हें समिति के प्रधान मोहित गुरूंग व अन्य सदस्यों द्वारा मां की चुनरी और फोटो भेंट कर सम्मानित किया गया। 
राकेश रावत ने मिश्री से मीठे बोल हमारी राधा रानी के, काम बंदेया तेरे मुकने नईयो, टारना माता रैहंदी मंडी हो बगलामुखी बनखंडी हो से मनोरंजन किया। इस दौरान कूपन के माध्यम से अंत में लक्की ड्रा निकाले गए और विजेताओं को जीवन ठाकुर द्वारा ईनाम देकर पुरस्कृत किया गया। शनिवार को मां दुर्गा समिति के पंडाल में सुंदरकांड का आयोजन किया गया।
आज होगी महाआरती: 
समिति के प्रधान मोहित गुरूंग व प्रैस सचिव अमिता बंटा ने बताया कि मां दुर्गा के पंडाल में रविवार सांय 7 बजे महाआरती होगी जिसमें भक्तजन अपने घर से आटे के दीपक बनाकर ला सकते हैं। वहीं सोमवार को पंडाल में हवन, यज्ञ व पूर्णाहूती के बाद शहर की परिक्रमा के उपरांत बड़ोन घाट में मां दुर्गा का विसर्जन किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

काले कपड़े पहन फीस वृद्धि के खिलाफ अभाविप का अनोखा प्रदर्शन