Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सुक्खू झूठ बोल रहे या जय राम ठाकुर एक तो झूठ बोल रहा:शांता कुमार

कहा राजनीति इतनी नीचेे स्तर पर जाएगी यह कभी किसी ने सोचा नही था

पालमपुर, प्रवीण शर्मा
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शांता कुमार ने कहा हिमाचल प्रदेश के इतिहास में पहली बार बरसात में भयंकर आपदा आई। सैंकड़ों घरों में मातम पसरा 500 के लगभग लोग मरे या गुम हो गये।  हजारों के घर, कारोबार तबाह हो गये।  
उन्होंने कहा की इससे भी एक और बड़ी राजनैतिक आपदा का मैं प्रदेश में अनुभव कर रहा हूं।  इतने महीने बीत गये लेकिन हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री कह रहे है कि केन्द्र से किसी भी प्रकार की कोई सहायता नही मिली।  हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री मोदी का प्रदेश को आपदा सहायता देने के लिए धन्यवाद कर रहे है। मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री की इन बातों को मैं एक आपदा समझता हूं कि इन दोनों की बातें सच नही हो सकती और मेरे लिए यह कहना भी बहुत कठिन है कि दोनों में से एक तो कोई न कोई झूठ बोल रहा है।
शांता कुमार ने कहा ऐसा लगता है कि प्रदेश को मिलने वाली सामान्य धन राशि आई होगी उसी को भाजपा आपदा सहायता कह रही है और सरकार उसे सामान्य अनुदान समझ रही है।
  उन्होंने कहा की राजनीति इतनी नीचेे स्तर पर जाएगी यह कभी किसी ने सोचा नही था। मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री से प्रार्थना करता हूं कि प्रदेश की जनता के सामने वास्तविक स्थिति बताने की कृपा करे नही तो प्रदेश की जनता की आंखों में राजनैतिक नेता पूरी तरह से गिर जाएगें।

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब