Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धर्मशाला में बांग्लादेश के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगा इंग्लैंड

                                           धर्मशाला में 10 साल बाद जीत की तलाश में इंग्लैंड की टीम उतरेगी

धर्मशाला,रिपोर्ट नेहा धीमान 

'धर्मशाला में 10 साल बाद जीत की तलाश में इंग्लैंड की टीम उतरेगी। इंग्लैंड मंगलवार को बांग्लादेश की टीम के साथ होने वाले अपने दूसरे मैच में अपने प्रदर्शन में भी सुधार करना चाहेगा। धर्मशाला स्टेडियम में भी इंग्लैंड टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं है। धर्मशाला में अब तक खेले गए छह मैचों में किसी स्कोर का पीछा करते हुए सबसे कम स्कोर बनाने का रिकॉर्ड इंग्लैंड के नाम दर्ज है।

धर्मशाला में पहला एकदिवसीय मैच 27 जनवरी 2013 को भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच खेला गया था। इस मैच में इंग्लैंड की टीम को भारत के हाथों 127 रन से पराजित होना पड़ा था। मैच के दौरान भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में इंग्लैंड के सामने 285 रन का लक्ष्य रखा था।भारत की ओर से सुरेश रैना (55) और महेंद्र सिंह धोनी (72) रन बनाए थे, जबकि रविंद्र जडेजा 61 रन बना कर नाबाद रहे थे। वहीं स्कार को पीछे करते हुए इंग्लैंड की पूरी टीम 36 ओवर में 158 रन बना कर ही ऑलआउट हो गई थी।

2013 में धर्मशाला पहुंची टीम के के दो खिलाड़ी इस बार भी टीम के साथ पहुंचेंगे। जो रूट और क्रिस वोक्स शामिल हैं। हालांकि इंग्लैंड टीम के और भी कई खिलाड़ी हैं जो यहां हुए आईपीएल मैचों के दौरान धर्मशाला में खेल चुके हैं।दूसरी ओर बांग्लादेश की टीम ने धर्मशाला में अपने पहले एकदिवसीय मैच में ही जीत से शुरुआत की है। इसके अलावा बांग्लादेश की टीम धर्मशाला में तीन टी-20 मैच भी खेल चुकी है, जिसमें उसे दो मैचों में जीत मिली है, जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द हुआ था।




Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी