Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रोटरी क्लब का दो दिवसीय मेजर सर्जरी कैंप सफलता पूर्वक संपन्न



जोगिंदर नगर जतिन लटावा 
रोटरी क्लब जोगिंदर नगर ने दिल्ली की ओकटी फाउडेशन के सहयोग से दो दिवसीय मेजर सर्जरी कैंप जो बाद में जायदा मरीजों के कारण दिन  तक चला, में पहले दिन 11ऑपरेशन ,दूसरे दिन 13 ऑपरेशन और तीसरे दिन 8 मेजर ऑपरेशन व एक छोटा ऑपरेशन सफलता पूर्वक किए।
इस कैंप के सफलता पूर्वक संपन्न होने के उपरांत रोटरी क्लब ने बाहर से आए डॉक्टर्स और स्टाफ नर्सेज के लिए रात्रि भोज का आयोजन किया।
रोटरी क्लब के अध्यक्ष ने रात्रि भोज के उपलक्ष में सभी बाहर से आए डॉक्टर्स और स्टाफ का रोटरी क्लब और जोगिंद्रनगर के लोगों को तरफ से धन्यवाद किया, 
डॉक्टर जार्ज वर्गिश का विशेष रूप से धन्यवाद किया , जिनकी रेहनुबाई में यह दो दिवसीय कैंप तीसरे दिन भी चला, डॉक्टर जार्ज वर्गीश ने अपने संबोधन में रोटरी क्लब द्वारा दिए गए सहयोग का आभार प्रकट किया और रोटरी क्लब द्वारा किए जा रहे कार्यों के सहराना की, साथ रोटरी क्लब से युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए विशेष मुहिम चलाने का अनुरोध किया, अमरीका और केरला से आए डॉक्टर्स ने भी यहां आकर सर्जरी करने के अनुभवों को सांझा किया और यहां के लोगों की भरपूर प्रशंसा उनके सहयोग के लिए की।
रोटरी क्लब के सदस्यों ने देर रात सर्जरी के लिए आए मरीजों के तामीरदारों के साथ भी बैठक कर उन्हे किसी प्रकार की असुविधा के लिए क्लब के किसी भी सदस्य से संपर्क करने के लिए कहा। 
क्लब के अध्यक्ष श्री एन.आर.बरवाल , के साथ अजय ठाकुर, रोटेरियन मेजर ज्ञान चंद बरवाल, डॉक्टर भाग चंद ठाकुर, एडवोकेट रंजीत सिंह चौहान, डॉक्टर एन.के.सिंगला, रंजीत चंद कटोच, अमर सिंह जसवाल, प्यार चन्द महंत, क्लब के सचिव विनोद राठौर, इस कार्यक्रम में शामिल हुए, 
डॉक्टर जार्ज वर्गीस के साथ , डॉक्टर हरीश मनाली से , स्त्री रोग  विशेज्ञ डॉक्टर सोनल बथला जो की दिल्ली के परमानद हॉस्पिटल में कार्यरत है, डॉक्टर जॉन Oommen, प्लास्टिक सर्जन, डॉक्टर अन्नामा( डर्मेटोलॉजिस्ट)डॉक्टर बेंजामिन (anesthesiologist) और स्थानीय हस्पताल के सर्जन डॉक्टर अभिनव ने अभी सेवाएं दी, साथ ही सिंगला नर्सिंग होम की स्टाफ नर्स श्रीमती मंजू कपूर ने इस कैंप में तीन दिनों तक अपनी सेवाएं दी, इनके साथ मनाली से स्टाफ सोमलता, प्रियंका, प्रिया और स्थानीय हस्पताल की ओटीए ममता ठाकुर, स्टाफ डिंपल ठाकुर ने अपनी सेवाएं दी।
रोटरी क्लब के अध्यक्ष एन.आर. बरवाल के साथ रोटेरियन अजय ठाकुर, रोटेरियन मेजर ज्ञान चंद बरवाल और डॉक्टर भाग चंद ने सभी मरीजों को मोमेंटो दिए, साथ ही कैंप में तीन दिन तक अथक मेहनत से काम करने के लिए रोटरी क्लब ने स्टाफ मंजू कपूर, ममता ठाकुर और डिंपल ठाकुर को भी मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

Post a Comment

0 Comments

अब शिंकुला दर्रा होकर पदुम चलेगी निगम की बस